Begin typing your search above and press return to search.

6 महीने से कंगना रनोट के पास नहीं है काम, नहीं भर पाईं पिछले आधे साल का टैक्स… बोलीं- सरकार चाहे तो ब्याज जोड़ लें

6 महीने से कंगना रनोट के पास नहीं है काम, नहीं भर पाईं पिछले आधे साल का टैक्स… बोलीं- सरकार चाहे तो ब्याज जोड़ लें
X
By NPG News

मुंबई 9 जून 2021. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने काम को साबित करना हो, किसी को सपोर्ट करना हो या किसी से ‘पंगा’ लेना हो कंगना कुछ भी करने में कभी नहीं झिझकती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ख़ुद को सबसे ज्यादा टैक्स अदा करने वाली अदाकारा बताया है। हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि पिछले कई महीनों से उनके पास कोई काम नहीं है इस वजह से वो आधे साल का टैक्स नहीं भर पाई हैं।

हाल ही में कंगना अपने मुंबई स्थित टूटे हुए दफ्तर को देखने पहुंची थीं। जिसे अवैध निर्माण करार देते हुए बीएमसी ने तोड़फोड़ मचा दी थी। अब उसमें रेनोवेशन का काम चल रहा है, उसी का जायजा लेने कंगना वहां पहुंची थीं। इसी बीच कंगना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार चर्चा में आने की वजह उनका टैक्स ना भर पाना है।

दरअसल, कोरोना ने सभी की कमर तोड़ कर रख दी है। एक ओर जहां लोग इस खतरनाक वायरस से अपनी जान बचाने में लगे हैं। वहीं कुछ लोगों का आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ा है। मनोरंजन जगत पर भी इसका काफी बुरा असर हुआ है। कई सेलेब्स काम ना होने की बात सामने रख चुके हैं। अब कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि काम ना होने की वजह से वह बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हैं।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम से एक स्टोरी साझा की है जिसमें उन्होंने टैक्स ना भर पाने का कारण भी बताया है। साथ ही कंगना ने दावा भी किया है कि वो सबसे ज्यादा टैक्स भरने वालीं अभिनेत्री हैं। कंगना ने लिखा है, ‘मैं सबसे ज्यादा ट्रैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी टैक्स के रूप में देती हूं, लेकिन काम न होने की वजह से मैंने अब तक अपने बीते साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं।’

कंगना ने आगे लिखा, ‘ऐसा मेरे जीवन में पहली बार हुआ है कि मुझे टैक्स भरने में देरी हुई है लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स के पैसे पर ब्याज लगा रही है और मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। व्यक्तिगत तौर पर हम सबके लिए कठिन समय हो सकता है लेकिन साथ मिलकर हम वक्त से ज्यादा मजबूत बन सकते हैं।

Next Story