कंगना की बढ़ी मुश्किलें, अब महिला किसान ने एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज कराया मानहानी का केस….

मुंबई 9 जनवरी 2021. अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुश्किल में फंसती नजर आ रही है. किसान आंदोलन में शामिल होने वाली पंजाब की महिंदर कौर ने अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. आपको बता दें कि महिंदर कौर वहीं महिला हैं जिन्हें कंगान से ट्वीटर पर “शाहीन बाग की दादी” बिलकिस बानो बता दिया था. इसी को लेकर महिंदर कौर कंगना पर मानहानी का मुकदमा दर्ज कराया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिंदर कौर द्वारा कंगना पर किये गये मुकदमे पर कोर्ट में सुनवाई 11 जनवरी को होगी. अपनी शिकायत में, पंजाब की 73 वर्षीय महिला किसान ने कहा कि कंगना ने उसकी तुलना करते हुए एक ट्वीट में उसके खिलाफ गलत आरोप लगाए और टिप्पणी की. महिंदर कौर के वकील रघबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी यह शिकायत धारा 499 (मानहानि) के तहत दर्ज की गयी है.

बता दें कि राजधानी दिल्ली में शुरू हुए किसान आंदोलन पर कंगना के एक ट्वीट किया था. दो बुजुर्ग महिलाओं की तस्वीरों के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि “वही दादी” जो टाइम मैगज़ीन में छपी थीं, 100 रुपये में प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध हैं. कंगाना ने महिंदर कौर को शाहीन बाग की दादी बिल्किस बानो बता दिया था. जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी. हालांकि इस ट्वीट को उन्होंने बाद में डीलीट कर दिया था.

Spread the love