नाचने गाने वाली’ कहने पर कंगना का पलटवार, बोली- मैं दीपिका, कटरीना की तरह कमर नहीं हिलाती

मुंबई 20 फरवरी 2021.कांग्रेस के पूर्व ने कंगना को ‘नाचने गाने वाली’ (आइटम गर्ल) बताया था। कंगना ने सांसद पर पलटवार करते हुए ‘बेवकूफ’ बताया है। कंगना ने अपने ट्विटर पर लिखा- ‘ये जो कोई भी मूर्ख है, नहीं जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया भट्ट नहीं हूं… मैं अकेली हूं जिसने आइटम नंबर करने से मना कर दिया था। मैंने बड़े हीरो (खान/कुमार) के साथ फिल्म को मना कर दिया था, जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुडीया गैंग मर्द-औरतें मेरे खिलाफ हो गई हैं। मैं एक राजपूत महिला हूं मैं कमर नहीं हिलाती हूं, हड्डियां तोड़ती हूं’।

उनके खिलाफ एक्शन लिया गया है। कंगना रणौत को सोशल मीडिया पर अपनी विचारधारा की बात करने के लिए काफी ट्रोल किया जाता है। उनके ट्रोलर्स अधिकतर विरोधी विचारधारा के होते हैं। मालूम हो कि कंगना रणौत हाल ही में मध्यप्रदेश में फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही थी और खबर आई कि कांग्रेस के कुछ नेता मध्यप्रदेश में ‘धाकड़’ की शूट रोकने के लिए आंदोलन करने की धमकी दे रहे थे।

कांग्रेस के पूर्व सांसद और कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे सुखदेव पांसे ने कंगना को नाचने-गाने वाली बताया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कंगना रणौत ने किसानों का अपमान किया है। सुखदेव पांसे ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है। पिछले हफ्ते कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि वह कंगना रणौत की फिल्म की शूटिंग के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे।

 

Spread the love