आंदोलन पर टिप्पणी कंगना को पड़ रही भारी, सिख कमिटी ने भी भेजा लीगल नोटिस

मुंबई 4 दिसंबर 2020. किसान आंदोलन को लेकर विवादित ट्वीट करने के चलते कंगना रनौत की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमिटी ने बॉलिवुड अभिनेत्री को लीगल नोटिस भेजा है और उनसे बिना शर्त माफी की मांग की है। कंगना रनौत ने एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताते हुए ट्वीट किया था, जिस पर विवाद गहरा गया है। कंगना ने बाद में अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था, लेकिन पंजाबी ऐक्टर्स और सिंगर्स समेत सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनकी निंदा कर रहे थे। अब सिखों के धार्मिक संगठन की ओर से लीगल नोटिस जारी करने के बाद कंगना की मुश्किल और बढ़ गई है।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमिटी के प्रेसिडेंट मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करके कंगना को लीगल नोटिस भेजने की जानकारी दी है। सिरसा ने लिखा, ‘एक किसान की बुजुर्ग मां के खिलाफ टिप्पणी को लेकर हमने कंगना रनौत को लीगल नोटिस भेजा है। उनका ट्वीट किसानों की ऐंटी-नेशनल छवि पेश करता है। किसान आंदोलन को लेकर उनकी असंवेदनशील टिप्पणियों को लेकर हमने कंगना रनौत से बिना शर्त माफी की मांग की है।’

इससे पहले भी पंजाब के एक वकील की ओर से कंगना रनौत को कानूनी नोटिस दिया जा चुका है। अधिवक्ता हरकम सिंह ने अपने नोटिस में कहा था कि कंगना रनौत को कोई भी चीज सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले उसकी प्रमाणिकता जांच लेनी चाहिए। उन्हें अपने ट्वीट्स पर माफी मांगनी चाहिए।

Spread the love