कंगना ने कहा- मैं ड्रग एडिक्ट थीं… मेरी लाइफ में सब डेंजर हो चुका था, एक्ट्रेस का ये VIDEO हो रहा जमकर वायरल….

मुंबई 13 सितम्बर 2020. कंगना रनौत और शिवसेना की तकरार के मामले में नया ट्व‍िस्‍ट आ गया है. महाराष्‍ट्र सरकार  ने कंगना के खिलाफ ड्रग्‍स मामले की जांच का आदेश जारी किया है। अवैध निर्माण के आरोप में बीएमसी अधिकारियों की ओर से कंगना के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के दो दिन बाद यह जांच शुरू की गई है। राज्‍य के गृह विभाग की ओर से एक पत्र में अध्‍ययन सुमन  के एक पुराने इंटरव्‍यू के ड्रग लिंक के आधार पर जांच शुरू करने के मिले आदेश के बाद मुंबई पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है. इसी बीच कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि उन्हें एक बार ड्रग्स की लत लग गई थी।

कंगना रनोट पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल होने का आरोप लगा रही हैं। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि 99 फीसदी फिल्म इंडस्ट्री कोकिन लेती हैं और उन्होंने कुछ स्टार्स का नाम लेते हुए यहां तक कह दिया कि उन्हें खुद का सही साबित करने के लिए ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए। हालांकि, अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि वो पहले ड्रग एडिक्ट थीं।

सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो को शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो ड्रग एडिक्ट होने की बात कह रही हैं। खास बात ये है कि यह वीडियो ज्यादा पुराना नहीं हैं, उन्होंने लॉकडाउन के दौरान मनाली में ही यह वीडियो शूट किया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने नवरात्र के दौरान कई वीडियो शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने अध्यात्म और जीवन के बारे में बात की थीं।

इस वीडियो में कंगना कह रही हैं, ‘जैसे ही मैं घर से भागी, डेढ़-दो साल में एक फिल्म स्टार थी, एक ड्रग एडिक्ट थी। मेरी जिंदगी में इतने सारे कांड चल रहे थे कि मैं ऐसे लोगों के हाथों में लग चुकी थी, जहां इतना सब डेंजर हो चुका था मेरी लाइफ में।’ साथ ही एक्ट्रेस इस वीडियो में फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात कर रही हैं। एक्ट्रेस ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 29 जून को शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

#KanganaRanaut talks about the time when she couldn’t close her eyes because tears won’t stop. 🙏🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

 

Spread the love