Begin typing your search above and press return to search.

कंगना रणौत की फिर बढ़ीं मुश्किलें, शिवसेना नेता ने अभिनेत्री के खिलाफ भेजा नोटिस…. जानिए क्या है मामला

कंगना रणौत की फिर बढ़ीं मुश्किलें, शिवसेना नेता ने अभिनेत्री के खिलाफ भेजा नोटिस…. जानिए क्या है मामला
X
By NPG News

मुंबई 14 दिसंबर 2020. शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन नोटिस दायर किया है। कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि ईडी की तलाशी के दौरान प्रताप सरनाईक के पास से एक पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड बरामद किया गया है। इसी आरोप के खिलाफ प्रताप सरनाईक ने विशेषाधिकार हनन नोटिस दायर किया है।

दरअसल कंगना रणौत ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उस खबर पर सहमति दी थी जिसमें बताया गया था कि शिव सेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर में पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड मिले हैं। अभिनेत्री ने इस खबर पर सहमति जताते हुए अपनी टिप्पणी भी की थी। जिस पर अब प्रताप सरनाईक ने महाराष्ट्र विधानसभा के अध्यक्ष को कंगना के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव भेजा है।

प्रताप सरनाईक ने विधानसभा के प्रधान सचिव से अनुरोध किया है कि वह उनके नोटिस को विधानसभा की विशेषाधिकार समिति को भेजें। अगर अध्यक्ष कंगना रणौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव को स्वीकार कर लेते हैं तो उन्हें विधानसभा में हाजिर होकर अपनी टिप्पणी पर सफाई देनी होगी। गौरतलब है कि कंगना रणौत से पहले प्रताप सरनाईक ने टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लेकर आए थे। जिसके बाद अर्नब को विधानसभा में पेश होने के लिए चार बार नोटिस भी जारी किया गया था।

बता दें मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी। इसके बाद प्रताप सरनाईक के कुछ करीबियों को गिरफ्तार भी किया गया। ईडी ने प्रताप सरनाईक और उनके बेटे विहंग को पूछताछ के लिए नोटिस भी जारी किया है, लेकिन दोनों अभी पेश नहीं हुए हैं।

Next Story