Begin typing your search above and press return to search.

कंगना रनौत ने किया लव जिहाद कानून का किया समर्थन, बोली- परेशान लड़कियों को इस कानून से होगा फायदा

कंगना रनौत ने किया लव जिहाद कानून का किया समर्थन, बोली- परेशान लड़कियों को इस कानून से होगा फायदा
X
By NPG News

मुंबई 9 जनवरी 2021। कंगना रनौत अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह कभी भी अपने विचारों को दुनिया के सामने रखने से पीछे नहीं रहतीं. इस समय अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कंगना भोपाल में हैं. शूटिंग शुरू होने से पहले मध्यप्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने कंगना का स्वागत किया. ऐसे में कंगना ने वहां पहुंची मीडिया से बातचीत की. बातचीत में कंगना ने लव जिहाद कानून का समर्थन करती नजर आईं.

कंगना रनौत ने किया लव जिहाद का समर्थन

जब कंगना से इस बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ”जो लोग धोखा खा रहे हैं यह कानून उनके लिए बहुत अच्छा है. बहुत से लोगों को इस कानून से परेशानी भी हुई है लेकिन लोगों को यह समझना चाहिए कि कानून सिर्फ उनके लिए बने हैं, जिनको दिक्कत है. जो इंटरकास्ट मैरिज होती या हो रही हैं, उन पर यह लागू नहीं हुआ है. ये उन्हीं पर लागू है जिन्होंने प्यार या शादी के नाम पर धोखा खाया है. जो इंटरकास्ट मैरिज के नाम पर धोखा खाते हैं या कोई और फ्रॉड उनके साथ होता है, इस तरह के कानून से उन्हें सहायता मिलेगी.”

कानूनी पचड़ों में फंसी हैं कंगना

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश सरकार ने हाल ही में लव जिहाद के खिलाफ धर्म स्वातंत्र्य अध्यादेश को मंजूरी दी है, जिसमें पहचान छिपाकर या धोखे से शादी करने वाले शख्स के खिलाफ भारी भरकम जुर्माना और कड़ी सजा का प्रावधान किया गया है. कंगना रनौत की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही वह तमाम कानूनी पचड़ों में भी फंसी हुई हैं.

कंगना रनौत पर राजद्रोह का केस चल रहा है और इसी मामले में वह शुक्रवार, 8 जनवरी को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेशी के लिए पहुंची थीं. यहां पर कंगना सफेद साड़ी में नजर आई थीं. कंगना पर अपने ट्वीट्स के जरिए नफरत फैलाने के आरोप लगे हैं. कहा गया है कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ा है. ये तमाम आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं.

कंगना पर राजद्रोह के तहत मामला दर्जा हुआ है. इसके बाद बांद्रा कोर्ट के आदेश पर दोनों कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एक FIR दर्ज की गई और उन्हें पुलिस कार्रवाई में सहयोग के लिए कहा गया. इस मामले को लेकर कंगना से पुलिस की लम्बी पूछताछ चली थी, जिसके बाद वह भोपाल रवाना हुईं.

Next Story