comscore

आईटी छापे के बाद बोलीं कंगना रनौत-चोर चोर मौसेरे भाई…

मुंबई 5 फरवरी 2021। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ,डायरेक्टर अनुराग कश्यप और फैंटम फिल्म्स के कई शेयरहोल्डर्स के घर पर हाल ही में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट  छापा मारा। छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बड़े पैमाने पर आयकर चोरी के सबूत मिलने की बात कही है। यही नहीं आयकर विभाग का कहना है कि 5 करोड़ रुपये कैश पेमेंट लेने की रसीदें तापसी पन्नू के घर से बरामद हुई हैं। तापसी और अनुराग कश्‍यप के खिलाफ आईटी की कार्रवााई होने के बाद एक्‍ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। कंगना ट्वीट करते इन पर निशाना साधा है और इन्हें ‘चोर-चोर मौसरे भाई’ कहा है। कंगना का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ ग़द्दार होते हैं, और जो ग़द्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्‍योंकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।

कंगना रनौत ने अपने एक और ट्वीट में लिखा, ‘ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है। क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था… ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नही है?’।

 

Spread the love