Begin typing your search above and press return to search.

कंगना का दावा, सुशांत सिंह राजपूत अपमान बर्दाश्‍त नहीं कर पाये….

कंगना का दावा, सुशांत सिंह राजपूत अपमान बर्दाश्‍त नहीं कर पाये….
X
By NPG News

मुंबई 24 जुलाई 2020. अब कंगना रनौत ने सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से हुई बातचीत की खुलासा किया है. अंकिता ने कंगना को बताया था कि सुशांत को इस बात से फर्क पड़ता था कि लोग उनके बारे में क्‍या कह रहे हैं.

कंगना के एक इंटरव्‍यू में दावा किया कि उन्‍होंने सुशांत के बारे में कई खुलासे किए. कंगना रनौत ने कहा, ‘जब मैंने अंकिता से बात की तो उसने मुझे बताया कि शुरुआत से ही बहुत अपमान हो रहा था, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाए.’ बता दें कि अंकिता लोखंडे और कंगना रनौत फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ में साथ काम कर चुके हैं.

अंकिता ने यह भी कहा कि, वह (सुशांत) ‘मोटी चमड़ीवाले’ शख्‍स नहीं थे. लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, क्‍या सोच रहे हैं, इसे लेकर वह काफी संवेदनशील थे. एक समय गलत पीआर, गैंगबाजी, सबके सामने अपमान, इन सब चीजों को वह बर्दाश्‍त ही नहीं कर पाए. वह जब नये नये आए थे तो वह ट्विटर पर बैठकर यूजर्स से लड़ जाते थे कि वो उनके बारे में ऐसा क्‍यो बोल रहे हैं?

क्‍यों सोच रहे हैं ? वह कहते थे वे लोग जैसा मेरे बारे में सोच रहे हैं मैं वैसा नहीं हूं.’

बता दें कि पिछले दिनों सुशांत के पिता ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री से उनसे मिलने कोई नहीं आया. केवल अंकिता लोखंडे मिलने आई. अंकिता इससे पहले पटना में भी उनसे मिलने आई थीं. सुशांत और अंकिता के बेक्रअप के बारे में सुशांत के पिता ने कहा, ये तो संजोग है, जो होना होता है होता है. सुशांत के पिता के मुताबिक वह फिल्म इंडस्ट्री की चमक-धमक से दूर रहना पसंद करते थे. उन्होंने ये भी कहा कि वह सिर्फ अंकिता को जानते थे, वह रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते थे.

Next Story