Begin typing your search above and press return to search.

कंगना ने करण जौहर पर सुशांत का करियर बर्बाद करने का लगाया आरोप, कहा- पद्मश्री इनसे वापस ले लो

कंगना ने करण जौहर पर सुशांत का करियर बर्बाद करने का लगाया आरोप, कहा- पद्मश्री इनसे वापस ले लो
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 अगस्त 2020. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। ट्वीट के जरिए फैन्स के साथ कनेक्ट करती हैं। हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने करण जौहर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ पर अपनी राय रखी। दरअसल, यह फिल्म विवाद के बीच घिरी हुई है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर सरकार से करण जौहर का पद्मश्री वापस लेने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर पर कई आरोप लगाए हैं।

कुछ समय पहले करण जौहर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह खुलेआम इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर कंगना रनौत से इंडस्ट्री छोड़ेने के लिए कहते नजर आए। इसपर कंगना रनौत ने जवाब दिया और कहा कि करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत का करियर बर्बाद किया है।

कंगना रनौत ने लिखा कि मैं भारतीय सरकार से निवेदन करती हूं कि करण जौहर का पद्मश्री वापस ले लिया जाए। उन्होंने खुलेआम मुझे धमकी दी। इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर मुझे इंडस्ट्री से निकलने के लिए कहा। सुशांत का करियर बर्बाद किया। पाकिस्तान को उरी स्टाइक के दौरान सपोर्ट किया। और अब आर्मी के खिलाफ एंटीनेशनल फिल्म।

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की मांग की है। वह लगातार सोशल मीडिया पर केस से जुड़ी चीजें सामने रख रही हैं।

Next Story