Begin typing your search above and press return to search.

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देकर कामरान अकमल हुए ट्रोल…

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देकर कामरान अकमल हुए ट्रोल…
X
By NPG News

नईदिल्ली 14 अगस्त 2021. सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर कामरान अकमल की चर्चा जोरों पर है. अपने एक पोस्ट को लेकर वे यूजर्स के निशाने पर है. उन्होंने 14 अगस्त को पाकिस्तान की आजादी पर एक पोस्ट कर सभी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. यह शुभकामना संदेश उन्होंने अंग्रेजी में लिखा है और यही उनके ट्रोल होने का कारण बन गया. दरअसल गलत अंग्रेजी के कारण यूजर्स अकमल को ट्रोल कर रहे हैं.

'अंग्रेजों ने देख लिया तो फिर से गुलाम बना लेंगे', स्वतंत्रता दिवस की बधाई देकर कामरान अकमल हुए ट्रोल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर पोस्ट किया है जिसमें अंग्रेजी में हैप्पी इंडिपेंडेंस डे लिखने का प्रयास किया. लेकिन वे Independence Day की जगह पर Indepence Day लिख दिया. इस गलती के लिए लोग तरह-तरह का कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कामरान अकमल से पहले उनके भाई उमर अकमल का भी अंग्रेजी को लेकर ही मजाक बना था.
पाकिस्तान में एक दिन पहले यानी कि 14 अगस्त को ही स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है. इस अवसर पर क्रिकेटर सहित कई पाकिस्तानी सेलिब्रिटी आजादी की बधाई सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. इसी दौरान कामरान अकमल ने भी एक बधाई संदेश लिखा और खराब अंग्रेजी के कारण ट्रोल हो गये. अंग्रेजी को लेकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों का अक्सर मजाक उड़ाया जाता है.
अकमल के क्रिकेट करियर की बात करें जो उन्होंने 2017 के बाद से एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. हालांकि घरेलु ऋंखला में वे लगातार खेल रहे हैं. घरेलु क्रिकेट के साथ-साथ अकमल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन अपनी अंग्रेजी में की गयी पोस्ट के लिए दोनों अकमल बंधु हमेशा यूजर्स के निशाने पर रहते हैं.
Next Story