कमल हासन ने 16 साल की रेखा को किया था जबरन Kiss, डायरेक्ट ने कहा था आंखें बंद करो और…. उठी माफी की मांग

मुंबई 26 फरवरी 2020। साउथ एक्ट्रेस रेखा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेखा फिल्म Punnagai Mannan में कमल हासन के साथ किस पर बात कर रही हैं। रेखा ने बताया कि फिल्म में किस सीन का शूट बिना उनकी जानकारी के हुआ था। वह कहती हैं, ये किसिंग सीन बिना मुझे बताए शूट हुआ था। सुरेश कृष्णा और वसंथ इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर्स थे। मैंने उन्हें कहा था कि इस सीन के बारे में मुझे नहीं पता था। उन्होंने मुझे कहा कि ऐसा सोचो कि किसी बिग किंग ने एक छोटे बच्चे को किस किया है।

रेखा ने बताया कि इस फिल्म का निर्देशन सुरेश कृष्णा और Vasanth ने किया था. उन्होंने शूटिंग के दौरान मुझे बस इतना कहा कि ऐसे सोचो कि जैसे कोई बच्चा किस कर रहा है. इसके बाद रेखा से जब पूछा गया कि क्या कमल हासन ने उनसे इस बात के लिए माफी मांगी. रेखा ने कहा- वो क्यों ऐसा करेंगे. फिल्म सुपरहिट हुई थी. हालांकि उन्होंने माना कि ये सीन देखने में भद्दा नहीं लगा था. ये सीन की डिमांड को देखते हुए ही शूट हुआ था. लेकिन मैं उस वक्त बस 16 साल की थी. डायरेक्ट बालाचंदर ने कमल को कहा था-अपनी आंखें बंद करो. तुम्हें याद है मैंने क्या बोला था. कमल को पत्थर से कूदना था. हमने किस किया और वो कूद गए. थियेटर में जाकर मुझे पता चला कि इसका कितना बड़ा इम्पेक्ट हुआ था. रेखा ने कहा- मेरे ये कहने के बावजूद कि ये किस मेरी मर्जी के बिना हुआ था. किसी ने मेरी बात नही सुनी.

रेखा ने कहा, ‘कोई मेरी बात पर विश्वास नहीं करता, अगर मैं कहती कि फिल्म में जो सीन शूट हुआ है उसके बारे में मुझे नहीं पता था। केवल कमल और यूनिट को ही पता था।’

रेखा से पूछा गया कि क्या कमल हासन या मेकर्स ने उनसे माफी मांगी? तो रेखा ने कहा, ‘वह क्यों माफी मांगेंगे। फिल्म सुपरहिट थी। इसके बाद मुझे कई और फिल्में मिली। मुझे माफी का पता नहीं है, लेकिन ये एक फैक्ट है कि मैंने उस समय किस करने के लिए हां नहीं बोला था। उन्होंने अचानक सीन किया।’

बता दें कि Punnagai Mannan 30 साल पहले रिलीज हुई थी। रेखा के इस बयान के बाद से अब सोशल मीडिया पर कमल हासन से माफी की मांग हो रही है।

Spread the love