comscore

कलिंगा विश्वविद्यालय रायपुर ने अपने नए विद्यार्थियों के लिए आईस ब्रेकिंग कार्यक्रम आयोजित किया

रायपुर 14 सितम्बर 2021. कलिंगा विष्वविद्यालय रायपुर मध्य भारत के प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थानों में से एक है। जहां छात्रों को विभिन्न शोध और नवीन गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। यह छात्रों में गहन विष्लेषणात्मक कौषल विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है।
कलिंगा विष्वविद्यालय में वाणिज्य एवं प्रबधन संकाय के एक्सपेरिमेंटल लर्निंग क्लब के छात्रों ने 10 सितंबर 2021 को अपने प्रथम वर्ष के स्नातक छात्रों के लिए ऑनलाइन आईस ब्रेकिंग सत्र आयोजित किया। जिसमें प्रथम वर्ष के छात्रों ने इस कार्यक्रम में विभिन्न खेल के माध्यम से जैसेः- ‘‘मैं क्या हूँ?‘‘, ‘‘शो एंड टेल‘‘, ‘‘सेल्फ पोट्र्रेट‘‘ गेम, पहेलियों, फिल्मों, टैगलाइन, सीईओ और विज्ञापनों का अनुमान लगाने में भी सक्रिय रूप से भाग लिया।
इस कार्यक्रम को निर्णायक कलिंगा विष्वविद्यालय, वाणिज्य और प्रबंधन संकाय के श्रिया त्रिपाठी सहायक प्राध्यापक एवं ए. नागा रमनी सहायक प्राध्यापक थे। इस कार्यक्रम में वाणिज्य और प्रबंधन संकाय के डीन डाॅ. मोनिका सेठी शर्मा और वाणिज्य के समस्त प्राध्यापकगण उपस्थित थे।
इस गतिविधि में 90 से अधिक छात्रों ने भाग लिया और प्रतिभागियों ने इस कार्यक्रम को बहुत ही रोमांचक और सीखने पर केंद्रित पाया।
श्रिया त्रिपाठी ने समापन सत्र के दौरान परिणाम घोषित करते हुए कहा कि नए छात्रों के लिए आइस ब्रेकिंग तकनीक काफी रोमांचक रही।
आइस ब्रेकिंग कार्यक्रम के विजेताओं के नामः
प्रथम स्थानः शुभंाकर भट्टाचार्य, बीबीए प्रथम सेमेस्टर
द्वितीय स्थानः वंषदीप कौर बीबीए प्रथम सेमेस्टर

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!