अभी-अभी : दुल्हा समेत 8 बाराती की मौत …. दर्दनाक सड़क हादसे में बाराती गाड़ी पुलिया से नीचे गिरी…..मौके पर ही 8 की मौत, 30 बाराती घायल, 6 की हालत गंभीर

खंडवा 3 दिसंबर 2020। खंडवा से एक बेहद ही दर्दनाक खबर आ रही है। भीषण सड़क हादसे में दुल्हा समेत 8 बाराती की मौत हो गयी है। मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। घटना खंडवा जिला के खालवा थाना क्षेत्र का है। खालवा के मेहलू गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलट गयी, जिसकी वजह से गाड़ी में सवार 8 बाराती की मौत हो गयी है। मृतक में दुल्हा भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक इस घटना में क 30 से ज्यादा बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं, इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक आज शाम शादी होनी थी। शादी के लिए लोग आदिवासी परंपरा के मुताबिक साज सज्जा के साथ जा रहे थे। हादसे के वक्त ट्राली में करीब 70 लोग सवार थे।

ट्रैक्टर जैसे ही मेहूल गांव के पास पहुंचा, गांव के बाहर बने पुलिया से ट्राली नीचे गिर गयी। हादसे की विभ्त्सता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिया से पहले अनियंत्रित होकर लोग नीचे गिरे और फिर उसके उपर ट्रैक्टर की पूरी ट्राली ही गिर गयी। शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो गया है। घटना में दुल्हे की मौत हुई है, वहीं तीन महिला की भी अब तक मौत हो चुकी है। मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। सभी घायलों को खंडवा के जिला अस्पताल में रेफर किया जा रहा है, वहीं कई घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी भर्ती कराया गया है।

Spread the love