न्यायधानी गोलियों से दहली, युवक की गोली मारकर हत्या, कई मामलोें में था मोस्ट वांटेड….

बिलासपुर 28 दिसंबर 2020। न्यायधानी में देर शाम एक बदमाश की गालियों से भुंजकर हत्या कर दी गयी है। घटना के बाद आरोपी फरार हैं, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। फिलहाल वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गयी है। वहीं पुलिस मौके पर है और जांच जारी है। मृतक का नाम बिल्लू उर्फ सुनील श्रीवास है।
जानकारी के मुताबिक घटना लाल खदान के तोरवा थाना क्षेत्र की है। आज शाम में बिल्लू अपने घर के बाहर खड़ा था, तभी बाइक सवार संजय पांडे अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। इस दौरान दोनों में पुरानी रंजीश को लेकर वाद विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि संजय ने अपने पास रखी पिस्टल से बिल्लू पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वारदात के बाद आरोपी संजय पांडे मौके से फरार हो गया। घटना में बिल्लू के सीने में गोली लगी, जिसके बाद उसे बिलासपुर के अपोलों अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी है।
वहीं बताया जा रहा है कि मृतक आदतन अपराधी था और उस पर हत्या सहित कई अपराध शहर के अलग अलग थानों में दर्ज है। वहीं आरोपी संजय पांडे पर भी हत्या सहित कई अपराधों में नाम शामिल है। कुछ दिनों पहले ही आरोपी सजा काट कर बाहर आाया हुआ है। फिलहाल घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी तलाश बिलासपुर पुलिस कर रही है।

Spread the love