हाईकोर्ट जज के बेटे की मौत : पेट्रोल भराने कार से निकले जज के बेटे की दर्दनाक मौत….ट्रेलर की टक्कर के बाद कार के उड़े परखच्चे…. पुलिस जांच में जुटी

राजनांदगांव 8 अगस्त 2020। राजनांदगांव में एक दर्दनाक सड़क हादसे में हाईकोर्ट के जज के बेटे की मौत हो गयी। घटना तड़के 5.30 बजे की है। जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम चौरड़िया के बेटे प्रियांश चौरड़िया अपनी कार से पेट्रोल भराने निकले थे, इसी दौरान नेशनल हाईवे पर बर्फानी आश्रम के पास उनकी कार को ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं मौके पर ही प्रियांश की दर्दनाक मौत हो गयी।

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक प्रियांश चौरडिया अपनी कार सीजी 07 ए आर 1300 में पेट्रोल डालने के लिए कामठी लाइन स्थित अपने निवास से निकला था। बर्फानी आश्रम के पास पहुंचा ही था कि ट्रेलर ने उनकी गाड़ी को जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि गाड़ी के सामने के परखच्चे ही उड़ गए । प्रियांश को तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल बसंतपुर ले जाया गया । जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें हाईकोर्ट के जस्टिस गौतम चौरड़िया के बेटे प्रियांश चौरड़िया की दो साल पहले ही शादी हुई थी, उनकी पत्नी प्रेगनेंट है। प्रियांश चौरड़िया की मौत की खबर के बाद से ही पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीँ इस दुखद घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Spread the love