comscore

कोरोना से जज की मौत: कुछ दिनों पहले ही डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के जज हुए थे संक्रमित… नाक-मुंह से आने लगा था खून, कुछ ही घंटों में हुई मौत…

भोपाल 8 अप्रैल 2021। जिला एवं सत्र न्यायालय न्यायाधीश ने बुधवार शाम कोरोना से दम तोड़ दिया। जिले में कोरोना से होने वाली यह 94वीं मौत है। न्यायाधीश 5 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्हें बुधवार दोपहर को सांस लेने में तकलीफ होने पर एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया।

बुधवार को शहर में 52 साल के अपर सत्र न्यायाधीश की कोरोना से मौत हो गई। भरहुत नगर में रहने वाले जिला न्यायालय में पदस्थ NDPS के स्पेशल जज 5 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आये थे। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें होम कोरंटीन में रखा था। 7 अप्रैल को दोपहर में अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। उनकी नाक और मुंह से ब्लड आने लगा। जिसके बाद आनन फानन में परिजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल सूत्रों के अनुसार 2 अप्रैल को उनकी RTPCR रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, लेकिन 5 अप्रैल को उन्होंने जब दोबारा जांच कराई तो वो पॉजिटिव आये। डॉक्टरों ने उन्हें होम आइसोलेट कर दिया था। उनका SPO2 98% था, लेकिन बुधवार को जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो शरीर पर लाल चकत्ते थे। जो थम्बोसिस के लक्षण हैं। परिजनों ने बताया अचानक से उन्हे सांस लेने में तकलीफ हुई और नाक से खून निकलने लगा था। जब अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया था।  बता दें कि स्पेशल जज साहब का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार ही होगा।

Spread the love