पत्रकार को मारी गोली : बेटियों के सामने ही पत्रकार को गोली मारी…. लहुलुहान हालत में हॉस्पीटल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर…पूरी घटना का CCTV फुटेज आया सामने

नयी दिल्ली 21 मई 2020। पत्रकार को उसकी बेटी के सामने ही बेखौफ बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया। पत्रकार की हालत बेहद गंभीर है, जिन्हें एक प्राइवेट हास्पीटल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि भांजी से छेड़खानी करने से रोकने पर पत्रकार पर ये फायरिंग की गयी है, घटना का पूरा वीडियो CCTV में कैद हुआ है। पत्रकार का नाम विक्रम जोशी है, जो एक अखबार में रिपोर्टर है। सोमवार की रात गोली मारे जाने के बाद विक्रम जोशी को गंभीर हालत में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के प्रताप विहार इलाके के माता कॉलोनी में उन्हें गोली मारी गई है।

परिवार के सदस्यों का आरोप है कि 4-5 दिनों पहले जोशी की भतीजी के साथ कुछ लड़कों ने दुर्व्यवहार और छेड़खानी की थी। इस मामले में विजय नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया था। हालांकि पुलिस ने किसी भी आरोपी लड़कों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी। जोशी के परिजनों का दावा है कि इन्हीं लड़कों में से किसी लड़के ने विक्रम जोशी को गोली मारी है।

इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे. तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारी. इस मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं.करीब 5-6 बदमाशों ने पहले विक्रम जोशी को घेरा और फिर उनके साथ मारपीट की. बाद में विक्रम जोशी को गोली मारकर बदमाश फरार हो गए. पिता को घायल देख बेटी मदद की गुहार लगाती रही. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. अब पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

कुछ दिन पहले भी विक्रम जोशी ने थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी भांजी के साथ छेड़खानी करते हैं. इसका उन्होंने विरोध भी किया था, जिसका नतीजा सोमवार शाम को जब विक्रम जोशी कहीं जा रहे थे, तभी इन बदमाशों ने आकर उन पर हमला कर दिया और गोली मार दी.

विक्रम जोशी के भाई अनिकेत जोशी ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी भांजी के साथ कुछ लड़के छेड़खानी कर रहे थे, जिसका विरोध उनके भाई विक्रम जोशी ने किया था. विक्रम जोशी ने इसकी तहरीर थाने में भी दी थी ओर मुकदमा भी लिखा गया है. इसके बाद सोमवार को उन लोगों ने मेरे भाई पर हमला कर दिया.एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया था कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विजय नगर में एक पत्रकार पर हमला हुआ है और उनको गोली मारी गई है. इसके बाद उन्हें गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. जल्दी हमलावरों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Spread the love