पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी ने सम्मान राशि कोरिया के कुपोषित बच्चों के लिए कलेक्टर को दिया दान, अलंकरण समारोह में 50 हजार का मिला था चेक

रायपुर 5 नवंबर 2019। राज्योत्सव में राज्य अलंकरण पुरस्कार से सम्मानित पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी gyanendra tiwari ने पुरस्कार में मिली राशि को कोरिया जिले के कुपोषित बच्चों के लिए दान कर दिया है। कोरिया उनका गृह जिला है। ज्ञानेंद्र ने आज कोरिया कलेक्टर से मिलकर उन्हें राशि दान कर दी। राज्य सरकार से उन्हें 50 हजार रुपए मिले थे।

ज्ञानेंद्र नेशनल न्यूज चैनल एबीपी abp new channel के छत्तीसगढ़ ब्यूरो प्रमुख हैं। 1 नवंबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों उन्हें चंदूलाल चंद्राकर पत्रकारिता पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। ज्ञानेंद्र ने पुरस्कार की राशि को कोरिया जिले के कुपोषित बच्चों के स्वास्थ्य एवं देखभाल के लिये खर्च करने की इच्छा जताई थी। इसके लिये उन्होंने चार नवंबर को एक पत्र कोरिया कलेक्टर को भी लिखा था।

पत्र में उन्होंने लिखा था कि मैं कोरिया जिले का निवासी हूं, मुझे मिली उक्त सम्मान की राशि को मैं राज्य सरकार द्वारा चलाये जा रहे सुपोषण अभियान के तहत कोरिया जिले के कुपोषित बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य एवं देखभाल के लिये आपके माध्यम से व्यय कर इस अभियान मेंअपना योगदान देना चाहता हूं।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!