पत्रकार को कोरोना : छत्तीसगढ़ में इलेक्ट्रानिक्स मीडिया का पत्रकार मिला कोरोना पॉजेटिव…. कई पत्रकार व नेताओं को होना पड़ सकता है क्वारंटीन…अस्पताल में कराया जा रहा है भर्ती

रायपुर 1 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में एक पत्रकार कोरोना पॉजेटिव मिला है। ये पहला मामला है जब छत्तीसगढ़ में किसी पत्रकार की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। इलेक्ट्रानिक्स मीडिया का ये पत्रकार पिछले कई दिनों से सर्दी, खांसी और बुखार से पीड़ित था। कोरोना के लक्षण मिलने के बाद संदेह के आधार पर डाक्टरों ने उनकी सैंपलिंग करायी थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है।

जानकारी मुताबिक पिछले कुछ दिनों की उनकी ट्रैवल हिस्ट्री रही है। ऐसे में पत्रकार कहां और कैसे संक्रमित हुए हैं, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है। जानकारी के मुताबिक  पिछले कुछ दिनों से वो दफ्तर भी नहीं आये थे। हालांकि इससे पहले वो लगातार फील्ड में रहे थे और कई लोगों से संपर्क में भी रहे थे।

अब स्वास्थ्य ट्रैवल हिस्ट्री और कांटेक्ट के आधार लोगों को क्वारंटीन कर रही है। जिस पत्रकार को कोरोना हुआ है वो मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के साथ-साथ नेशनल चैनल के भी ब्यूरो हेड है। पत्रकार को कोरोना पाजेटिव मिलने के बाद अब कई लोग सकते में है। माना जा रहा है कि पॉजेटिव पाये जान के बाद कई पत्रकारों और नेताओं को भी क्वारंटीन में रहना पड़ सकता है।

Spread the love