पत्रकार ने की आत्महत्या : कोरोना पीड़ित पत्रकार एम्स की छत से कूदा….इलाज के दौरान हुई मौत … देश के बड़े अखबार में सीनियर रिपोर्टर थे

नयी दिल्ली 6 जुलाई 2020। कोरोना संक्रमित एक पत्रकार ने आत्महत्या कर ली है। पत्रकार का नाम तरुण सिसोदिया है और वो देश के प्रतिष्ठित अखबार के लिए काम करता था। कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज दोपहर पत्रकार तरूण ने एम्स की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी,  घायल स्थिति में पत्रकार को ICU में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, कथित तौर पर आत्महत्या करने वाले तरुण सिसोदिया कोरोना संक्रमित थे। एम्स के कोरोना वॉर्ड में उनका इलाज चल रहा था। इस हादसे के बाद उन्हें ICU में एडमिट कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तरुण के परिजनों को सूचना दे दी गई थी. लेकिन अभी तक कोई पूछताछ नहीं हुई है. इस मामले में आगे अस्पताल और परिवार से पूछताछ की जाएगी. तरुण सिसोदिया के साथी पत्रकारों का पहना है कि तरुण सिसोदिया पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से काफ़ी तनाव में रहते थे। उन्होंने दिल्ली AIIMS में चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या की कोशिश की।तरुण दिल्ली के भजनपुरा में अपने परिवार के साथ रहते थे। साथी पत्रकारों का कहना है कि ‘दैनिक भास्कर’ ने 2 महीने पहले उनका इस्तीफा ले लिया था लेकिन बाद में उनकी नौकरी बच गई थी।

उनकी शादी लगभग 3 साल पहले ही हुई थी। उनकी दो बेटियाँ हैं, जिनमें से एक की उम्र 2 साल है और दूसरे की उम्र मात्र कुछ ही महीने है। वो भास्कर के आधिकारिक ग्रुप में भी डिप्रेशन के बारे में अपने साथियों को बताते रहते थे। उन्होंने अपनी परेशानियों से लोगों को अवगत कराते हुए उन्हें बचाने की बात कही थी।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.