Begin typing your search above and press return to search.

ज्वाइंट डायरेक्टर मौत मामला : मार्केटिंग का काम बता अफसर ने कराया था लॉज का 104 नंबर कमरा बुक….. कल सुबह ही पहुंचे थे नागपुर…कमरे में मिला ये सामान…. डीजीपी डीएम अवस्थी ने NPG से कहा…..

ज्वाइंट डायरेक्टर मौत मामला : मार्केटिंग का काम बता अफसर ने कराया था लॉज का 104 नंबर कमरा बुक….. कल सुबह ही पहुंचे थे नागपुर…कमरे में मिला ये सामान….  डीजीपी डीएम अवस्थी ने NPG से कहा…..
X
By NPG News

रायपुर 3 मार्च 2021। ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव का आज आखिरकार शव मिला। आशंकाओं का दौर पिछले 48 घंटे से यही चल रहा था कि, कहीं कोई अनहोनी ना हो जाये? परिजनों ने सोशल मीडिया में सूचना वायरल कर भी ये अपील भी की थी, कि जिन्हे भी राजेश श्रीवास्तव की सूचना मिले, वो तत्काल जानकारी देवें। 72 घंटे में ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर की जानकारी तो नहीं आयी, लेकिन देर शाम उनकी मौत की खबर ने राजधानी में हड़कंप मचा दिया।

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नागपुर में राजेश श्रीवास्तव का शव मिला है। जानकारी के मुताबिक सीताबर्डी थाना इलाके के पूजा लॉज में उनका शव मिला है। सूत्रों के मुताबिक वो कल ही सुबह लॉज पहुंचे थे, जहां उन्हें 104 नंबर कमरा रहने को दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक लॉज में रूकने के लिए दी गयी अपनी जानकारी में उन्होंने रायपुर से मार्केटिंग के सिलसिले में नागपुर आना बताया था। उन्होंने अपना पहचान पत्र भी दिया था। कमरे में उनका मोबाइल और 3 हजार रुपये नकद भी मिले हैं। वहीं गले में सोने की चेन, घड़ी समेत अन्य सामान भी सुरक्षित मिला है। इस मामले में सीताबर्डी इलाके में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

डीजीपी ने एनपीजी को बताया …

डीजीपी डीएम अवस्थी ने ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव के शव मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि नागपुर में उनका शव मिला है.. …

“ज्वाइंट डायरेक्टर का शव नागपुर में मिला है, उनकी गुमशुदगी की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद से तलाश चल रही थी, लेकिन आज उनका शव मिलने की जानकारी मिली है, पुलिस की टीम सुबह 6 बजे नागपुर के लिए रवाना हो रही है, पोस्टमार्टम के बाद शव को रायपुर लाया जायेगा”

डिप्रेशन में थे राजेश श्रीवास्तव

ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव को पिछले कई महीनों से वेतन नहीं दिया जा रहा था। साथ ही उनका ट्रांसफर भी कर दिया गया था। राजेश श्रीवास्तव वेतन नहीं मिलने से बेहद परेशान था। उन्होंने परिवार के साथ भी इस बात को शेयर किया था। विभागीय वजहों से वो काफी डिप्रेशन में थे।

मंत्रालय से अचानक हो गये थे गायब

राजेश श्रीवास्तव 1 मार्च को अचानक मंत्रालय से लापता हो गये है। उनके मंत्रालय से निकलने का सीसीटीवी भी मिला था, जिसके आधार पर पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। 56 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव मूल रूप से बिलासपुर के रहने वाले थे। एक मार्च को राजेश श्रीवास्तव अपनी पत्नी के साथ अपने आवास ट्रांजिट मेस से दफ्तर पहुंचे थे। दफ्तर में आने के बाद उनकी पत्नी कार लेकर वापस अपने आवास लौट गयी। देर शाम में जब राजेश श्रीवास्तव घर नहीं लौटे तो उन्हें परिवार के लोगों ने काॅल किया। मोबाइल फोन बंद बताने के बाद उनके कार्यालय में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। लगभग दोपहर 12 बजे के आसपास सीसीटीवी फुटेज में वो कार्यालय से निकलते हुये दिखायी दिये थे।

सुबह 6 बजे टीम नागपुर होगी रवाना

राजेश श्रीवास्तव का शव पोस्टमार्टम के बाद रायपुर लाया जायेगा। रायपुर से एक पुलिस टीम ज्वाइंट डायरेक्टर का शव लाने के लिए सुबह रवाना होगी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक देर रात या सुबह राजेश श्रीवास्तव के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद उन्हें रायपुर लाया जायेगा।

विधानसभा में भी उठा था मामला

आज जोगी कांग्रेस विधायक धर्मजीत सिंह ने ज्वाइंट डायरेक्टर के लापता हो जाने का मुद्दा उठाया था। विधानसभा में धर्मजीत ने कहा था कि ज्वाइंट डायरेक्टर बेहद परेशान चल रहे थे। उन्हें कई महीनों से वेतन भी नहीं दिया जा रहा था, वहीं ट्रांसफर भी कर दिया गया था।

Next Story