पत्नी और अखबार के खिलाफ दायर केस में जॉनी डेप को मिली हार….

नईदिल्ली 2 नवम्बर 2020. हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप पिछले कुछ वक्त से एक कानूनी केस को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस केस में सोमवार को न्यायमूर्ति एंड्रयू निकोल ने अभिनेता के खिलाफ फैसला सुनाया। हालांकि फैसले के बाद भी जॉनी डेप ने कहा कि उन्होंने इस केस के लिए हर जरूरी सबूत और बातें कोर्ट के समक्ष पेश की थीं।

क्या है मामला
दरअसल अभिनेता जॉनी डेप ने 2018 की एक खबर को लेकर द सन अखबार के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन पर मुकदमा दायर किया था। इसमें आरोप लगाया गया था कि उन्होंने (जॉनी डेप) अपनी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के प्रति हिंसक बर्ताव और अपमानजनक भाषा का प्रयोग किया।
क्या था जॉनी डेप का कहना
अखबार में छपी खबर का जॉनी डेप ने पूरी तरह से खंडन किया था और बातचीत में कहा था कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया। डेप ने आगे कहा था कि वो भले ही नशे में ब्लैकआउट हो गए हों लेकिन वो एक हिंसक व्यक्ति नहीं हैं, खासकर महिलाओं के साथ। एक तरफ जहां डेप ने खुद को अहिंसक शख्स बताया था तो वहीं उन्होंने एंबर पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाया था।

क्या था पूर्व पत्नी का आरोप
गौरतलब है कि जॉनी डेप और एंबर हर्ड 2015 में शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि ये शादी लंबी नहीं टिक सकी और 2017 में दोनों का तलाक हो गया। उसके बाद हर्ड ने आरोप लगाया था कि 2013 से 2016 के बीच डेप ने उनके साथ कई बार मारपीट की थी।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.