इस फिल्म में जॉन निभाएंगे ट्रिपल रोल, जानिए फिल्म का नाम

मुंबई 10 फरवरी 2020. परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण (2018), सत्यमेव जयते (2018), रोमियो अकबर वॉल्टर और बाटला हाउस (दोनों साल 2019)। इन सभी फिल्मों की बदौलत जॉन ने फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है। मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया में आने वाले जॉन की पिछली रिलीज फिल्म अनीस बज्मी की ‘पागलपंती’थी। इन्हीं सब के बीच जॉन के फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है खबरों की मानें तो जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म अटैक में ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। हालांकि इस बात की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

दरअसल, हाल ही में जॉन अब्राहम ने एक इंटरव्यू के दौरान इशारा जरूर किया था। अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर जॉन ने कहा था यह देशभक्ति के फ्लेवर में लिपटी फिल्म होगी। आपको बता दें कि अटैक का पोस्टर सामने आ चुका है और काफी धमाकेदार लग रहा है। जॉन अब्राहम के ऑपोजिट इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘अटैक’ बंधक संकट के बारे में है और यह सच्ची घटना से प्रेरित है।

जैकलीन फर्नाडीज और जॉन अब्राहम इससे पहले ‘हाउसफुल 2’, ‘रेस 2’ और ‘ढिशूम’ में साथ काम कर चुके हैं। ‘अटैक’ लक्ष्य राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित है और इसे धीरज वधावन, अजय कपूर व जॉन अब्राहम द्वारा पेश किया जा रहा है।

Spread the love