npg
राजनीति

जोगी हार्ट अटैक UPDATE VIDEO : राहुल, रमन, कौशिक, वोरा सहित कईयों ने पूछी जोगी की तबीयत…… CM भूपेश के पिता भी पहुंचे अस्पताल, बृजमोहन ने भी लिया हालचाल….

रायपुर 9 मई 2020। अजीत जोगी की तबीयत स्थिर लेकिन नाजुक बनी हुई है। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है, लेकिन उनकी स्थिति पहले की तुलना अब बेहतर हो गयी है। इधर अजीत जोगी की तबीयत का हाल जानने लगातार लोग पहुंच रहे हैं, तो वहीं कई लोगों ने अजीत जोगी का हाल फोन […]

Spread the love

जोगी हार्ट अटैक UPDATE VIDEO : राहुल, रमन, कौशिक, वोरा सहित कईयों ने पूछी जोगी की तबीयत…… CM भूपेश के पिता भी पहुंचे अस्पताल, बृजमोहन ने भी लिया हालचाल….
X

रायपुर 9 मई 2020। अजीत जोगी की तबीयत स्थिर लेकिन नाजुक बनी हुई है। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है, लेकिन उनकी स्थिति पहले की तुलना अब बेहतर हो गयी है। इधर अजीत जोगी की तबीयत का हाल जानने लगातार लोग पहुंच रहे हैं, तो वहीं कई लोगों ने अजीत जोगी का हाल फोन पर भी जाना है। राहुल गांधी ने फोन पर रेणु जोगी से बात की है और अजीत जोगी की तबीयत के बारे में जानकारी ली है। उन्होंने अजीत जोगी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की है। वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी फोन कर जोगी की तबीयत के बारे में जानकारी ली है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के अलावे पूर्व मुख्यमंत्री मोतीलाल वोरा ने भी अजीत जोगी की तबीयत के बारे में फोन पर जानकारी ली। शाम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल भी अस्पताल पहुंचे और रेणु जोगी और अमित जोगी से मुलाकात की और तबीयत की जानकारी ली। वहीं भाजपा के दिग्गज नेता बृजमोहन भी अस्पताल पहुंचे और अजीत जोगी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।

अजीत जोगी की तबीयत आज सुबह मार्निंग वाक के दौरान बिगड़ गयी थी। मेजर हार्ट अटैक के बाद उन्हें तत्काल रायपुर के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उन्हें वेंटिलेटर पर ही रखा गया है। हालांकि उनकी तबीय अब पहले पहले बेहतर बतायी जा रही है।

Next Story