जोगी की हालत बेहद नाजुक- BIG UPDATE : …दिमाग में आयी सूजन ने बढ़ायी डाक्टरों की चिंता….सांस नली में अटका बीज निकाला गया….48 से 72 घंटे बेहद अहम, अभी भी वेंटिलेटर पर…

रायपुर 9 मई 2020। अजीत जोगी की हालत बेहद नाजुक है। उनके दिमाग में सूजन आ गया है, जो डाक्टरों के लिए बड़ी चिंता की बात है। नारायणा हास्पीटल के डायरेक्टर सुनील खेमका ने NPG को बताया कि कुछ देर बार उनके दिमाग का सीटी स्कैन कराया जायेगा, उसके बाद ही पता चल पायेगा कि आखिर ये सूजन किस वजह से हैं।

राहुल, रमन, कौशिक, वोरा सहित कईयों ने पूछी जोगी की तबीयत…… CM भूपेश के पिता भी पहुंचे अस्पताल, बृजमोहन ने भी लिया हालचाल….

डाक्टरों ने जोगी की तबीयत को अगले 48 से 72 घंटे के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताया है। हालांकि उनका हार्ट काम करना शुरू कर दिया गया है।

सुबह मार्निंग वाक के दौरान अजीत जोगी को आया हार्ट अटैक…. NPG से डॉ सुनील खेमका बोले….हालत बेहद गंभीर, रिस्परेशन सिस्टम….

अजीत जोगी की तबीयत आज सुबह उस वक्त बिगड़ गयी थी, जब वो मार्निंग वाक के वक्त बंगले के बागान में लगे गंगा इमली पेड़ से तोड़कर खाने लगे।

अमित जोगी ने लिखा- “पापा की तबीयत बहुत गंभीर है…प्रार्थनाओं व ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ…”…..हार्ट अटैक के बाद कराया गया है अस्पताल में भर्ती

इसी दौरान गंगा इमली का बीज उनकी सांस नली में फंस गया, जिसकी वजह से पहले उन्हें रेस्पीरेट्री अटैक आया और फिर हार्ट अटैक आ गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उनकी सांस नली में फंसे बीज को निकाल दिया है।

अजीत जोगी की तबीयत गंभीर… सांस लेने में तकलीफ के बाद ICU में कराया गया भर्ती… NPG से बोले डाक्टर…

नारायण अस्पताल के आधार दर्जन डाक्टर लगातार अजीत जोगी के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं। मेडिसिन विभाग के सतीश ज्योति, छाती रोग विशेषज्ञ अमित असाटी, कार्डियोलॉजिस्ट बिनोद अग्रवाल और मनीष लुनिया, न्यूरो फिजिशियन डॉ छ्त्रपाल सिंह और विवेक त्रिपाठी सहित कई अन्य स्पेशलिस्ट डाक्टर लगातार मानिटरिंग कर रहे हैं।

Spread the love