जाॅब अलर्टः 62 पदों पर भर्ती के लिए दस्तावेज परीक्षण 12 अक्टूबर से, देख सकते हैं पात्र उम्मीदवारों की सूची और दस्तावेज परीक्षण की समय-सारिणी वेबसाइट पर

रायपुर, 2 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन (बिहान) ने एन.आर.ई.टी.पी. परियोजना के अंतर्गत 62 विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए वरीयता सूची के आधार पर पात्र उम्मीदवारों की सूची और उनके दस्तावेज परीक्षण की समय-सारिणी अपने वेबसाइट पर जारी की है। उम्मीदवार ‘बिहान’ की वेबसाइट www.bihan.gov.in (डब्ल्यू डबल्यू डब्ल्यू डॉट बिहान डॉट जीओव्ही डॉट इन) पर इसे देख सकते हैं। सभी पदों के लिए दस्तावेज परीक्षण निर्धारित समय-सारिणी के अनुसार नवा रायपुर के सेक्टर-19 स्थित विकास आयुक्त कार्यालय, एसआरएलएम प्रकोष्ठ, विकास भवन, द्वितीय तल पर किया जाएगा।

राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन द्वारा एन.आर.ई.टी.पी. परियोजना के तहत मिशन के राज्य कार्यालय, जिला कार्यालयों और विकासखंड कार्यालयों में वरिष्ठ तकनीकी विशेषज्ञ/एसपीएम, तकनीकी विशेषज्ञ/पीएम, जिला तकनीकी विशेषज्ञ/डिस्ट्रिक्ट इंटरप्राइजेस फेलोज, विकासखंड समन्वयक (वित्तीय समावेशन), डॉटा एंट्री ऑपरेटर और भृत्य के कुल 62 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए गए थे। इसके आधार पर प्राप्त ऑनलाइन आवेदनों का परीक्षण कर निर्धारित शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के अनुसार वरीयता सूची तैयार कर पात्र उम्मीदवारों को 12 अक्टूबर से 9 नवम्बर तक दस्तावेज परीक्षण के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। उम्मीदवारों को दस्तावेज परीक्षण के लिए ऑनलाइन आवेदन में भरी जानकारी के अनुसार सभी प्रमाण-पत्रों (सभी सेमेस्टर या वर्ष की अंकसूची सहित) और दस्तावेजों की मूल प्रति एवं एक सेट स्वप्रमाणित छायाप्रति के साथ उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया गया है। दस्तावेज परीक्षण के लिए उम्मीदवारों को अलग से बुलावा पत्र जारी नहीं किया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.