Begin typing your search above and press return to search.

Jio का 349 रुपये का धमाकेदार प्लान, 84GB डेटा के साथ मिलेंगे ये फायदे….पढ़िए

Jio का  349 रुपये का धमाकेदार प्लान, 84GB डेटा के साथ मिलेंगे ये फायदे….पढ़िए
X
By NPG News

रायपुर 21 अगस्त 2020। कोरोनाकाल में जब ज्यादातर लोग घर में रह रहे हैं और जरूरी काम पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं। घर में रहकर वर्क फ्रॉम होम करने के अलावा ऑनलाइन फिल्में, सीरीज और सीरियल देख रहे हैं। ऐसे ही लोगों के लिए टेलिकॉम कंपनियां सस्ते ज्यादा जीबी डेटा वाले प्लान ऑफर कर रही हैं। रिलायंस जियो और एयरटेल के ऐसे ही ज्यादा जीबी डेटा वाले सस्ते प्लान हैं।

जियो का 349 रुपये का प्लान

जियो के 349 रुपये वाले प्लान में रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 84 जीबी का डेटा मिलेगा। हर रोज मिलने वाले 3 जीबी डेटा को इस्तेमाल करने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस हो जाएगी। इसमें अनलिमिटेड कॉल, 100 एसएमएस फ्री और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। हालांकि, इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है।

एयरटेल का 349 रुपये का प्लान

एयरटेल भी 349 रुपये का प्लान ऑफर कर रहा है। हालांकि, इसमें मिलने वाले फायदे जियो की तुलना में थोड़े कम है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 2 जीबी डेटा मिल रहा है, जबकि जियो में 3 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। एयरटेल 349 रुपये के डेटा प्लान में 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। इसके अलावा अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्स्ट्रीम का सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिन की है।

Next Story