Begin typing your search above and press return to search.

JIO का नया ऑफर, इतने कम रूपए में 2GB डेली डेटा के साथ कॉलिंग FREE….साथ में और भी बहुत कुछ, जानिए

JIO का नया ऑफर, इतने कम रूपए में 2GB डेली डेटा के साथ कॉलिंग FREE….साथ में और भी बहुत कुछ, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 मई 2020. रिलायंस जियो लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए एक बार फिर धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. जियो ने 2,399 रुपये का नया एनुअल वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया है. इसमें यूजर को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिन है. इस तरह से यह प्लान 200 रुपये प्रति माह का पड़ेगा. जियो का दावा है कि यह प्लान टेलीकॉम बाजार में मौजूद अन्य कंपनियों से 33 फीसदी ज्यादा फायदेमंद है.

इसके साथ ही बताते चलें कि जियो का एक 2121 रुपये वाला एनुअल प्लान भी पहले से चल रहा है जिसकी वैलिडिटी 336 दिनों की होती है. इसमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है. 2,121 और 2,399 दोनों ही एनुअल प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा है.

जियो के इस एनुअल प्लान की खास बात यह है कि ग्राहक इसमें ऐड ऑन पैक को मौजूदा प्रीपेड प्लान के अलावा रिचार्ज कराके अतिरिक्त डेटा का फायदा ले सकेंगे. इसमें डेली डाटा कैपिंग नहीं है.

इसके अलावा, जियो ने नया डेटा एड ऑन पैक भी लॉन्च किया है. जियो के नये डेटा ऐड ऑन पैक की कीमत 151 रुपये से शुरू होती है. 151 रुपये वाले पैक में 30 जीबी डेटा, 201 रुपये वाले ऐड-ऑन पैक में 40 जीबी डेटा और 251 रुपये वाले ऐड-ऑन पैक में 50 जीबी डेटा मिलता है.

Next Story