JIO का स्वतंत्रता दिवस पर नया ऑफर: JioFi कनेक्शन पर पांच महीने तक पाए फ्री डेटा…. जानिए और भी बहुत कुछ

नईदिल्ली 15 अगस्त 2020. Reliance Jio ने अपने JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट के लिए एक नया स्वतंत्रता दिवस ऑफर पेश किया है। ऑफर के हिस्से के रूप में, JioFi यूजर्स पांच महीने तक मुफ्त डेटा और मुफ्त Jio-to-Jio कॉल प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर नए JioFi यूजर्स के लिए है। इस नए ऑफर का लाभ उठाने के लिए, JioFi डिवाइस को खरीदना होगा जिसकी कीमत। 1,999 है। JioFi को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के माध्यम से भी खरीदा जा सकता है। जब Jio कनेक्शन मिल जाता है तो ग्राहकों को एक्टीवेशन के समय तीन JioFi योजनाओं में से किसी एक को चुनना पड़ता है।

ध्यान दें कि इस प्रस्ताव के लिए JioFi प्रीपेड योजना की आवश्यकता है। चुनने के लिए तीन JioFi प्लान हैं। जिनमें से एक की कीमत 199 रुपये। यूजर्स इसे Jio Prime मेंबरशिप के साथ 99 रुपये अधिक देकर प्रतिदिन 1.5GB डेटा, Jio to Jio  और  लैंडलाइन अनलिमिटेड कॉल,  अन्य नेटवर्क पर 1,000 मिनट और 140 दिनों के लिए प्रति दिन 100 एसएमएस प्राप्त कर सकते हैं। है जो 28 दिनों के लिए प्रति दिन 1.5GB डेटा भी प्रदान करता है।

दूसरे JioFi प्लान की कीमत  249 रुपये है और इसके साथ यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा मिलता है। एक ही ऑफर के लिए एक ही Jio Prime मेंबरशिप लागू की जा सकती है 2GB प्रतिदिन और 100 SMS प्रतिदिन 112 दिनों के लिए इस प्लान में मिलेंगे। इस सूची में तीसरे और सबसे महंगे प्लान की कीमत है 349 रुपये, इसमें हर दिन 3 जीबी डेटा मिलेगा और इस प्लान के साथ प्राइम मेमंबरशिप 3 जीबी डेटा 84 दिनों के लिए दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं और 100 SMS रोज़ 84 दिनों के लिए.

Spread the love