Begin typing your search above and press return to search.

JIO का शानदार ऑफ़र: 141 रुपये देकर खरीद सकते हैं ये फीचर फोन, इससे है मुकाबला… इसकी खूबियां हैं शानदार

JIO का शानदार ऑफ़र: 141 रुपये देकर खरीद सकते हैं ये फीचर फोन, इससे है मुकाबला… इसकी खूबियां हैं शानदार
X
By NPG News

नईदिल्ली 14 अगस्त 2020. रिलायंस जियो फोन 2 खरीदने का इंतजार कर रहे लोग इस फोन को मात्र 141 रूपये में खरीद सकते हैं. इस फोन को लेकर जियो की तरफ से खास ऑफर पेश किया गया है. इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है और इसे 2018 में लॉन्च किया गया था. इससे पहले कंपनी ने 2017 में अपना पहला फीचर फोन जियोफोन (JioPhone) घरेलू बाजार में उतारा था.

JioPhone 2 की कीमत और ऑफर की बात करें, तो इसकी कीमत 2,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन को अब कंपनी की आधिकारिक साइट से 141 रुपये की ईएमआई के साथ खरीदा जा सकता है.

JioPhone 2 में 2.4 इंच का डिस्प्ले, 2000 एमएएच की बैटरी, 4जी, क्वार्टी की-बोर्ड का सपोर्ट मिलता है. इसके साथ ही, इस फोन में 512MB रैम और 4GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है, जिसको एसडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

JioPhone 2 के बैकपैनल में 2MP का कैमरा और फ्रंट में 0.3MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा, इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस और एनएफसी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिये गए हैं. वहीं, यह फोन व्हाट्सऐप, यूट्यूब, गूगल असिस्टेंट और फेसबुक को सपोर्ट करता है.

JioPhone से जुड़ी एक और बात बताते चलें कि Jio के अगामी JioPhone 5 को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं. वहीं, हाल ही में इस फीचर फोन से जुड़ी कई लीक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर की जा चुकी हैं. इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी JioPhone 5 को घरेलू बाजार में पेश कर सकती है. इसकी कीमत 500 रुपये से कम होगी. इस फोन में भी JioPhone 2 की तरह KaiOS मिल सकता है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक JioPhone 5 की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है.

Next Story