Begin typing your search above and press return to search.

Jio के धमाकेदार प्लान: मिल रहा बंपर डेटा, अनलिमिटेड कॉल और भी बहुत कुछ… जानिए

Jio के धमाकेदार प्लान: मिल रहा बंपर डेटा, अनलिमिटेड कॉल और भी बहुत कुछ… जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 जुलाई 2020. देश की शीर्ष 4G सेवा प्रदाता Jio के पास अपने ग्राहकों की जरूरत के कई कैटेगरी वाले प्रीपेड प्लान मौजूद हैं. रिलायंस जियो के उन प्रीपेड प्लान्स के बारे में आइए जानें, जो 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. जियो के 1299 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 336 दिन है. इस पैक में कुल 24 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलता है. हाई-स्पीड डेटा खत्म होने के बाद ग्राहक 64Kbps की स्पीड से डेटा का फायदा ले सकते हैं.

जियो के इस प्लान में कॉलिंग के लिए जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12 हजार मिनट मिलते हैं. कुल 3600 मुफ्त एसएमएस का फायदा मिलता है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज पैक में मुफ्त ऑफर किया जाता है. रिलायंस जियो के 2121 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी भी 336 दिन है. इस पैक में हर दिन 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है. इस तरह ग्राहक कुल 504 जीबी डेटा का फायदा ले सकते हैं. हर दिन मिलने वाले हाई-

स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है.

इस पैक में जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड और नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12 हजार मिनट मिलते हैं. ग्राहक हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त भेज सकते हैं. जियो के हर प्लान की तरह इस प्लान में भी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है.

Next Story