Begin typing your search above and press return to search.

JIO का धमाकेदार रिचार्ज प्लान…..Reliance Jio लाया 444 रुपये वाला धमाकेदार रिचार्ज पैक, 2GB/ Day मिलेगा इंटरनेट डेटा

JIO का धमाकेदार रिचार्ज प्लान…..Reliance Jio लाया 444 रुपये वाला धमाकेदार रिचार्ज पैक, 2GB/ Day मिलेगा इंटरनेट डेटा
X
By NPG News

रायपुर 13 जनवरी 2021। टेलीकाम कंपनी रिलांस जियो हमेशा अपने ग्राहकों और यूजर्स का खयाल रखती है. वह अक्सर कम प्राइस में बेहतरीन ऑफर्स के साथ कस्टर्मस को रिचार्ज प्लान मुहैया कराती है और अब एक बार फिर से कंपनी अपने यूजर्स के लिए बंपर और धमाकेदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है. रिलांस जियो ने हाल ही 444 रुपये का एक रिचार्ज पैक जारी किया है जिसमें यूजर्स प्रतिदिन 2GB इंटरनेट डेटा के साथ कई दूसरे ऑफर्स भी मिल रहे हैं.

अगर आप एक जिय यूजर है और आपने अभी तक जियो के इस प्लान के बारे में नहीं सुना है तो आप रिचार्ज कराने से पहले इसे देखें जरूर. रिलायंस जियो का नया रिचार्ज पैक दूसरी कंपनियों के रिचार्ज प्लान को तेजी से बीट कर रहा है. आइए जानते हैं कि इस 444 वाले प्लान में आपको क्या क्या बेनीफिट्स मिलेंगे.

444 Reliance Jio Recharge Offers- इस पैक में जियो यूजर्स को एक , दो नहीं बल्कि कई सारे फायदे मिलने वाले हैं. जियो के इस नए पैक में ग्राहकों दो महीने यानी 56 दिन की वैलीडिटी मिलेगी जिसमें रोजाना 2 जीबी तक का इंटरनेट डेटा दिया जाएगा. कंपनी 56 दिनों में कंपनी ग्राहकों को 112 जीबी नेट देगी. अगर आपका 2 जीबी डेटा खत्म हो जाता है तो आप 64 KBPS की स्पीड से नेट सर्फिंग का मजा उठा सकते हैं.

Unlimited Voice Callin- जियो के इस नए रिचार्ज पैक के साथ जियो ग्राहकों को जियो के अलावा दूसरे नेटवर्क पर भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. कॉलिंग सुविधा के साथ साथ ग्राहकों रोजाना 100 एसएमएस और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी साथ में दिया जाएगा.

ऐसा नहीं है कि कंपनी ने सिर्फ 444 रुपये का ही प्लान जारी किया है. यह सबसेबेस्ट प्लान हैं जबकि इसके अलावा जियो ने 598 रुपये, 2599 रुपये, 2,399 रुपये, 599 रुपये के प्लान रिलीज किए हैं. जियो ने 444 से एक छोटा पैक भी जारी किया है जो कि 249 रुपये का है. इस पैक में भी यूजर्स को 2 जीबी डेटा हर दिन मिलता है.

अगर हम 2399 वाले प्लान की बात करें तो यह साल भर की वैलेडिटी के साथ आता है और इसमें भी 444 की ही तरह दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है और साथ में रोज 2 जीबी डाटा के अलावा 100 SMS भी मिलते हैं.

Next Story