Begin typing your search above and press return to search.

Jio का धमाकेदार प्लान: 75 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ और भी बहुत कुछ, जानें पूरी डिटेल्स

Jio का धमाकेदार प्लान: 75 रुपये में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ और भी बहुत कुछ, जानें पूरी डिटेल्स
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 नवंबर 2020. टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की तरफ से कई तरह के प्री-पेड प्लान ऑफर किये जाते हैं जो हाई स्पीड इंटरनेट डेटा और मुफ्त कॉलिंग के साथ आते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए हम कुछ चुनिंदा किफायती रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए 24 दिन से लेकर 1 साल तक की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान मौजूद है। जियो फोन का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 75 रुपये से शुरू है, जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 3 जीबी डेटा भी मिलता है। आइए जानते हैं जियो के 1500 रुपये से कम वाले प्लान के बार में और इनमें कितना डेटा मिलता है।

जियो का 75 रुपये वाला प्लान

जियो के 75 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी दे रहा है। जियो फोन के प्लान में 3जीबी डेटा के साथ जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रहा है। वही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट मिल रहे हैं।

जियो का 125 रुपये वाला प्लान

जियो के 125 रुपये वाले प्री-पेड प्लान पर 14GB डेटा मिलता है। 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान में जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मुफ्त अनलिमिटेड मिनट मिनट मिल रहे हैं। साथ ही अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिये 500 मिनट मिलते हैं। 300 एसएमएम और जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

जियो का 155 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो का 155 रुपये वाला प्री-पेड प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। इस प्लान में रोजाना के हिसाब से 28 दिनों तक 1GB डेटा मिलता है। साथ ही जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए मुफ्त मिनट और अन्य नेटवर्क पर 500 मिनट मिलते हैं। 300 एसएमएम और कुछ जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

Next Story