Begin typing your search above and press return to search.

JIO के किफायती प्लान, 129 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा…. एक साल की वैलिडिटी वाला भी जिओ का एक प्लान आपके लिए हैं फायदेमंद

JIO के किफायती प्लान, 129 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा…. एक साल की वैलिडिटी वाला भी जिओ का एक प्लान आपके लिए हैं फायदेमंद
X
By NPG News

नयी दिल्ली 26 अप्रैल 2020। जियो ग्राहक के पास प्रीपेड ग्राहकों के लिए अलग-अलग कैटेगरी के रिचार्ज स्कीम मौजूद हैं। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए लगातार नये पैक लांच किये हैं। जियो के इन प्रीपेट रिचार्ज में आज हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप कम कीमत के रिचार्ज में अनलिमिटेड वाइक लाज और डेटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। ये है जिओ के अफार्डेबल प्रीपेड रिचार्ज पैक, जिसमें कम पैसे में आप ज्यादा सुविधा का लाभ ले सकते हैं।

जियो के पास 129 और 1299 रुपये वाले दो रिचार्ज पैक है, जिसका इस्तेमाल ग्राहक कर सकते हैं। सबसे पहले बात करते हैं 129 रुपये के पैक के बारे में जीओ के इस प्रीपेड पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है। इस प्लान में कुल 2 जीबी डेटा मिलता है। 2 जीबी हाईस्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64KBPS रह जायेगी। इस प्लान में ग्राहकों को जियो टू जिओ अनलिमिटेड और जियो से दूसरे नेटवर्क पर काल करने के लिए 1000 मिटन मिलते हैं। इसके अलावे 300 एसएमएस की सुविधा है। इस रिचार्ज पर जिओ एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा।

वहीं 1299 रुपये रिचार्ज पैक की बात करें तो जियो का प्रीपेड प्लान 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस पैक में कुल 24 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा। डेटा खत्म होने पर 64kbps की स्पीड मिलती है। जियो से दूसरे नेटवर्क पर काल करने पर 12000 मिनट मिलते हैं। वहीं 3600 एसएमएस की भी सुविधा इस पैक में है। जिओ एप्स का सब्सक्रिप्शन भी इसमें फ्री है।

Next Story