Begin typing your search above and press return to search.

JIO PLAN : रिलायंस जियो के ये हैं 5 सबसे शानदार प्लान……आपको मिल रहा 740GB तक डेटा…. यहां है जियो के सभी प्लान कौन है सबसे बेस्ट

JIO PLAN : रिलायंस जियो के ये हैं 5 सबसे शानदार प्लान……आपको  मिल रहा 740GB तक डेटा…. यहां है जियो के सभी प्लान कौन है सबसे बेस्ट
X
By NPG News

मुंबई 6 दिसंबर 2020। टेलिकॉम कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने पाले में लाना चाहती हैं। कंपनियां डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे बेनेफिट्स के साथ लगातार आकर्षक रिचार्ज प्लान ला रही हैं। रिलायंस जियो (Reliance Jio) के पास हर वर्ग के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए जबर्दस्त रिचार्ज प्लान हैं। हम आपको रिलायंस जियो के 5 प्रीपेड रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं। जियो के इन प्लान्स में 740GB तक डेटा मिलता है। तो आइए जानते हैं कि इन रिचार्ज प्लान्स में ग्राहकों को और क्या-क्या फायदे मिलते हैं।

149 रुपये वाला प्लान 24 GB डेटा
जियो के 149 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 1GB डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 24 दिन की है। यानी, ग्राहकों को 24GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए 300 मिनट्स मिलते हैं। हर दिन 100 SMS भेजने की सहूलियत के साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

199 रुपये का प्लान 42GB डेटा
जियो के 199 रुपये वाले प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। यानी, प्लान में यूजर्स को 42GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है। वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट मिलते हैं। प्लान में हर दिन 100 SMS भेज सकते हैं। साथ ही, जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

168GB डेटा, 84 दिन की वैलिडिटी
रिलायंस जियो के 599 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। प्लान में टोटल 168GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। डेली 100 SMS भेजने की सहूलियत के साथ प्लान में जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

डेली 3GB डेटा, साल भर डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन
रिलायंस जियो के इस प्लान में फ्री में साल भर के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो के इस प्लान में हर दिन 3GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, 6GB डेटा और दिया जाता है। यानी, इस प्लान में टोटल 90GB डेटा मिलता है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। जियो का यह प्लान 401 रुपये का है। प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भेजने की सहूलियत के साथ जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है। वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट मिलते हैं।

साल भर चलने वाला प्लान, मिलेगा 740GB तक डेटा
रिलायंस जियो का 2,599 रुपये वाला प्लान साल भर (365 दिन) चलता है। प्लान में हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, 10GB डेटा और दिया जाता है। कुल मिलाकर प्लान में 740GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए 12,000 मिनट मिलते हैं। प्लान में फ्री में साल भर के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Next Story