Begin typing your search above and press return to search.

JIO के रिचार्ज पर मिल रहा है तगड़ा कैशबैक….आप भी ले सकते हैं इस खास मौके का फायदा… देखिये कहां कितना मिल रहा है कैशबैक ऑफर

JIO के रिचार्ज पर मिल रहा है तगड़ा कैशबैक….आप भी ले सकते हैं इस खास मौके का फायदा… देखिये कहां कितना मिल रहा है कैशबैक ऑफर
X
By NPG News

नयी दिल्ली 15 मई 2020। रिलायंस जियो समय के साथ-साथ अपने यूजर्स के लिए कई प्लान्स ऑफर कर रही हैं। कम्पनी ने तो यहां तक दावा कर दिया है कि उसके प्लान अन्य कम्पनियों से 15 से 20 फीसदी सस्ते हैं। ऐसी स्थिती में भी जियो यूजर्स को लुभाने के लिए कैशबैक ऑफर कर रही है। रिलायंस जियो अलग-अलग रिचार्ज एप्प पर 50 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। इन एप्स में पेटीएम से लेकर, फोन पे, मोबिक्विक और फ्रीचार्ज भी शामिल हैं। इसके अलावा गूगल पे एप्प पर 1500 रुपये तक रिवार्ड पाने का भी ऑफर मिल रहा है। हालांकि यह कैशबैक सिर्फ सीमित अवधि के लिए ही है।

जानें कैनसी एप्प पर कितना मिलेगा कैशबैक

  • सबसे बड़ाकैशबैक गूगल पे ऑफर कर रही है। इस पर तीन रिचार्ज करने वाले ग्राहक को 1500 रुपये तक जीतने का मौका दिया जा रहा है।
  • नए यूजर्स को PhonePe के जरिए रिचार्ज करने पर 75 रुपये तक का और वर्तमान यूजर्स को 50 रुपये तक का रिवॉर्ड दिया जाएगा।
  • इसके अलावा नए यूजर्स को Amazon पर 200 रुपये तक का और वर्तमान यूजर्स को 50 रुपये तक का रिवॉर्ड दिया जा रहा है।
  • Mobikwik पर सभी यूजर्स को 100 रुपये का (कोड – JIO50P) सुपरकैश मिल रहा है।
  • Paytm के जरिए नए यूजर्स को 30 रुपये का (कोड- PTMJIO30) और वर्तमान यूजर्स को 15 रुपये का (कोड- PTMJIO15) कैशबैक दिया जा रहा है।
  • Freecharge एप्प पर नए यूजर्स को 30 रुपये का (कोड- JIO30) और वर्तमान यूजर्स को 15 रुपये (कोड- JIO15) का कैशबैक दिया जा रहा है।

Next Story