Begin typing your search above and press return to search.

JIO अपने ग्राहकों के लिए लाया है एक Recharge के साथ दूसरा FREE… इन प्लान्स पर मिलेगा OFFER, जानिए

JIO अपने ग्राहकों के लिए लाया है एक Recharge के साथ दूसरा FREE… इन प्लान्स पर मिलेगा OFFER, जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 31 मई 2021. देश की सबसे बड़ी मोबाइल सर्विस कंपनी रिलायंस जियो के फीचर फोन जियो फोन (jio phone) के यूजर्स को किसी प्लान के साथ रिचार्ज करने पर उसी मूल्य का एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा. जैसे, 75 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने वाले JioPhone यूजर को 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान बिल्कुल मुफ्त मिलेगा.

JIO कंपनी ने इसे ‘बाय वन गेट वन ऑफर’ नाम दिया है. बता दें कि यह ऑफर वार्षिक या JioPhone डिवाइस बंडल प्लान पर लागू नहीं होगा. यह ऑफर केवल जियो फोन के कस्टमर्स के लिए उपलब्ध है. इसके अलावा कंपनी जियो फोन पर हर महीने 300 मिनट (10 मिनट रोजाना) फ्री कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है. आपको एक बार फिर से बता दें कि जियो का यह फ्री बेनिफिट प्लान सिर्फ JioPhone यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. आइए जानें जियोफोन के किन प्लान्स पर यह ऑफर मिलेगा-
इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इसमें रोजाना 2 जीबी डेटा के हिसाब से कुल 56 जीबी डेटा मिलता है. रोजाना मिलने वाले तय डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. ग्राहकों को इस पैक में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इसके अलावा, रोजाना 100 एसएमएस भी फ्री हैं. जियो ऐप्स जैसे जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज, जियोसिक्यॉरिटी, जियोक्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज प्लान में बिल्कुल मुफ्त मिलता है.

155 रुपये वाला जियो प्लान Jio Phone Rs 155 Plan

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस पैक में रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है, यानी ग्राहक कुल 28 जीबी डेटा का फायदा मिलेगा. इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस भी रोजाना फ्री हैं. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री ऑफर किया जाता है.

125 रुपये वाला जियो प्लान Jio Phone Rs 125 Plan

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इसमें हर दिन 0.5 जीबी के हिसाब से कुल 14 जीबी डेटा मिलता है. इस प्लान में कुल 300 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री ऑफर किया जाता है.

75 रुपये वाला जियो प्लान Jio Phone Rs 75 Plan

कंपनी के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है. इस प्लान में कुल 3 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 50 एसएमएस भी इस प्लान में बिल्कुल हैं. जियो ऐप्स के सिवा, जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज, जियोसिक्यॉरिटी और जियोक्लाउड की सुविधा भी इस प्लान में फ्री मिलेगा.

69 रुपये वाला जियो प्लान Jio Phone Rs 69 Plan

इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन है. इस प्लान में कुल 7 जीबी डेटा प्राप्त होता है. रोजाना 0.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है और इस डेटा के समाप्त होने के पश्चात स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है. प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है. जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में फ्री है.

39 रुपये वाला जियो प्लान Jio Phone Rs 39 Plan

इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन है. इस प्लान में 100एमबी डेटा रोजाना प्राप्त होता है. यानी ग्राहक कुल 1400एमबी डेटा का लाभ ले सकते हैं. वॉइस कॉलिंग की सुविधा अनलिमिटेड है. इसमें जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोन्यूज सहित जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा.

Next Story