Jio दे रहा है यूजर्स को थाईलैंड घूमने का मौका, बस फोन उठाएं और पूरा करें यह चैलेंज..

नई दिल्ली 28 जनवरी 2020। यूजर्स के लिए Jio’s Got Talent चैलेंज लेकर आया है। इस चैलेंज के लिए जियो ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Snapchat से पार्टनरशिप की है। 10 सेकंड के इस क्रिएटिव विडियो चैलेंज के लिए स्नैपचैट पर एक स्पेशल लेंस भी तैयार किया गया है। अगर आप इस चैलेंज को जीत जाते हैं तो आपको थाईलैंड घूमने का मौका मिलेगा। सबसे ज्यादा रोचक और क्रिएटिव कंटेंट को जियो इनाम देगी। इसके लिए दो लोगों के लिए थाईलैंड की ट्रिप जीतने का मौका है। आपको इस चैलेंज में हिस्सा लेने के लिए https://www.jio.com/en-in/jios-got-talent पर जाकर स्नैप आईडी को स्कैन या क्लिक करना होगा। जिसके बाद आप Jio’s Got Talent लेन्स अनलॉक करके अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं।

जियो ने स्नैपचैट के साथ मिलकर Jio’s Got Talent लॉन्च किया है। इस चैलेंज में आपको अपनी क्रिएटिविटी दिखानी है। आपको बता दें कि ये अपनी तरह का पहला क्रिएटिव चैलेंज है, जिसमें स्नैपचैटर्स को 10 सेकंड के वीडियो में अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया जा रहा है। इस चैलेंज में आपको वीडियो के ज रिए फनी, क्रिएटिव, एक्पेरिमेंट तरीके से अपने परिवार से जुड़ना है। आप इस वीडियो को बनाने के लिए ऑगमेंटेड रियलिटी AR प्रॉप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। आप माइक, हैट, हैडफोन और लाइट रिंग्स ​आदि में से फिल्टर का चुनाव कर सकते हैं।

सिर्फ इस दिन तक है चैलेंज

कंपनी ने इस चैलेंज की शुरुआत 26 जनवरी, 2020 को की है और इसकी आखिरी तारीख 4 फरवरी, 2020 है. इस Jio’s Got Talent में हिस्सा लेने के लिए यूजर्स को स्नैपचैट पर मैक्सिमम 10 सेकंड का एक वीडियो रिकॉर्ड करना होगा। इस वीडियो के जरिए यूजर्स को स्नैपचैट लेन्स के इस्तेमाल से अपना टैलेंट दिखाना है। वहीं वीडियो कैप्शन में स्नैपकोड यूजरनेम डालना जरूरी है।

विडियो को करना होगा अपलोड
इसके बाद यूजर्स को रिकॉर्ड किए गए विडियो को स्नैपचैट के ‘Our Story’ में अपलोड करना होगा। विडियो के कैप्शन में स्नैपचैट या स्नैपकोड का यूजरनेम डालना है। सबसे अधिक क्रिएटिव विडियो बनाने वाले को रिलायंस जियो की तरफ से इनाम मिलेगा। ग्रैंड प्राइज जीतने वाले दो यूजर्स को थाइलैंड जाने का मौका मिलेगा।

Spread the love