Begin typing your search above and press return to search.

Jio ने ग्राहकों को दिया तोहफ़ा: अब 30 दिन की वैलिडिटी के साथ उठाएं डाटा का लाभ… जानिए इस प्लान के बारे में

Jio ने ग्राहकों को दिया तोहफ़ा: अब 30 दिन की वैलिडिटी के साथ उठाएं डाटा का लाभ… जानिए इस प्लान के बारे में
X
By NPG News

नई दिल्ली 19 मई 2020। आज से देश भर में लॉकडाउन 4 लागु हो चुका है और ऐसे में टेलीकॉम कंपनियां वर्क फ्रॉम होम यूजर्स को लुभाने के लिए अपने प्लान में आये दिन बदलाव कर रही हैं। इस बीच टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान्स में कुछ चेंज किया है। Jio ने अपने 4G वाउचर्स की वैलिडिटी बढ़ा दी है। यूजर्स के बीच इसका लोकप्रियता का एक मुख्य कारण यह भी है कि इसमें आपको कम कीमत में अधिक डाटा की सुविधा वाले कई प्लान्स मिल जाएंगे। वहीं एक बार​ फिर से Reliance Jio ने अपने यूजर्स को खास तोहफा देते हुए ऐड-ऑन पैक की वैलिडिटी में बदलाव किया है।

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए राहत देते हुए प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। रिपोर्ट के मुताबिक जियो ने अपने मौजूदा प्लान में बदलाव किए हैं। इन बदलावों के साथ ही रिलायंस जियो ने अपने 4G वाउचर्स की वैलिडिटी बढ़ा दी है। जियो अपने प्लान में बदलाव कर वर्क फ्रॉम होम करने वाले यूजर्स को आकर्षित करना चाहती हैं।

Reliance Jio के ऐड-ऑन पैक में 151 रुपये, 201 रुपये और 251 रुपये वाला पैक शामिल है। इनमें मिलने वाले डाटा की बात करें त 151 रुपये वाले पैक में आप 30 दिनों तक 30GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। जबकि 201 रुपये वाले पैक में आपको 40GB डाटा की सुविधा मिलेगी। वहीं 251 रुपये वाले पैक में 50GB डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इन पैक को कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम पैक्स के तौर पर पेश किया है। ताकि लोकडाउन के दौरान लोगों को घरों से काम करने में किसी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Next Story