Begin typing your search above and press return to search.

मप्र-छग में डेटा की बढ़ती मांग पर जियो फायबर ब्रॉडबैंड ने कमर कसी, जियो POS लाइट एप भी किया लॉन्च

मप्र-छग में डेटा की बढ़ती मांग पर जियो फायबर ब्रॉडबैंड ने कमर कसी, जियो POS लाइट एप भी किया लॉन्च
X
By NPG News

रायपुर 13 अप्रैल 2020। कोरोना वायरस के चलते ज्यादा से ज्यादा लोग अपने घर से काम कर रहे हैं। इससे डेटा की खपत बढ़ गई है। रिलायंस जियो ने इसको देखते हुए मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में जियो फायबर नेटवर्क की क्षमता को बढ़ा दिया है।

मप्र-छग के सर्किल में इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, जबलपुर, रायपुर, समेत 28 शहरों में जियो फायबर की सेवा बेहतर तरीके से मिले इसके लिए जियो की कई टीम काम कर रही हैं। मुश्किल की इस घड़ी में डेटा की ज्यादा खपत को देखते हुए जियो फायबर के प्लान पर मुफ्त में डबल डेटा भी दिया जा रहा है।

रिलायंस जियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में एलान किया था वो 10 एमबीपीएस स्पीड वाला बेसिक जियोफायबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन देंगे है। बिना किसी सर्विस चार्ज के ये कनेक्शन भौगोलिक उपलब्धता को देखते हुए दिया जाएगा। इसके साथ ही मिनिमम रिफंडेबल रकम में होम गेटवे राउटर्स भी उपलब्ध कराए जाएंगे।

रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोपीओएस लाइट ऐप भी लॉन्च किया है। इसके जरिए दूसरे लोगों का फोन रिचार्ज किया जा सकता है। ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है जिसके जरिए कोई भी व्यक्ति जियो का पार्टनर बनकर दूसरे लोगों के प्रीपेड नंबर रिचार्ज कर कमाई कर सकता है।

पिछले हफ्ते ही रिलायंस जियो ने एलान किया था कि वो अपने 4जी एड ऑन वाउचर्स पर दोगुना डेटा देगी। साथ ही जियो से दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के मिनिट्स भी जोड़ेगी।

अपग्रेड के साथ अब 11 रुपए के 4जी डेटा वाउचर्स में 800 एमबी, 21 रुपए में 2 जीबी, 51 रुपए में 6 जीबी और 101 रुपए में 12 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलेगा। अब इन वाउचर्स में जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए क्रमश: 75, 200, 500 और 1000 मिनट मिलेंगे।

जियो फोन ग्राहकों को 17 अप्रैल तक 100 मिनट की कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। इसके साथ ही जियो फोन ग्राहकों को इनकमिंग की सुविधा वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी जारी रहेगी।

इसके अलावा जियो ने माइक्रोसॉफ्ट टीम्स के साथ करार भी किया है ताकि छात्र, शिक्षा और स्वास्थ्य संस्थान सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए अपना काम आसानी से कर सकें। मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ के 2.89 करोड़ मोबाइल ग्राहकों को निरंतर बेहतर सेवा देने के लिए रिलायंस जियो की टीम लगातार काम कर रही है।

Next Story