Begin typing your search above and press return to search.

Jio ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर, FREE में मिलेगा रोजाना 2GB एक्स्ट्रा डेटा और भी बहुत कुछ… जानिए

Jio ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर, FREE में मिलेगा रोजाना 2GB एक्स्ट्रा डेटा और भी बहुत कुछ… जानिए
X
By NPG News

नई दिल्ली 30 अप्रैल 2020। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार नए-नए प्लान पेश करती आई है। अब इस कड़ी में कंपनी ने दोबारा ‘Jio Data Pack’ को लॉन्च किया है। इस पैक के तहत उपभोक्ताओं को मुफ्त में चार दिन के लिए रोजाना 2 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इस पैक को पहली बार मार्च 2020 की शुरुआत में लॉन्च किया था और इसे महीने के आखिर तक यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट करना भी शुरू कर दिया था।

Jio Data Pack को पिछले महीने यानि मार्च में लॉन्च किया था लेकिन मार्च के अंत में कंपनी ने इस पैक को यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट कर दिया। वहीं अब Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने एक बार फिर से Jio Data Pack उपलब्ध कराया है। इसके पैक में यूजर्स चार दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली 2GB एक्स्ट्रा डाटा फ्री प्राप्त कर सकते हैं। इस पैक के तहत कंपनी ने यूजर्स के अकाउंट में फ्री डाटा क्रेडिट करना शुरू कर दिया है।

जियो ने इस ऑफर को इस बार फिर से बढ़ाते हुए आपके जियो अकाउंट में 2जीबी डेटा क्रेडिट करना शुरू कर दिया है। 27 अप्रैल से अकाउंट में क्रेडिट जियो डेटा पैक के तहत कंपनी हर दिन 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रही है।ये डेटा आपके अकाउंट में 27 अप्रैल क्रेडिट करना शुरू हो गया है। वहीं कुछ यूजर्स को 28 अप्रैल को ये फ्री डेटा मिला है। इस फ्री डेटा की वैधता 4 दिनों की है। इस प्लान को साधारण भाषा में समझाते है। मान लीजिए कि आपने जियो का 599 रुपए वाला प्लान लिया है, जिसमें आपको रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलता है, लेकिन इस ऑफर के तहत अब आपको 1.5जीबी डेटा के बजाए 4 दिनों तक 3.5जीबी मिलेगा।

Next Story