Begin typing your search above and press return to search.

Jio बम्पर ऑफर: jio अपने 38 करोड़ से अधिक ग्राहकों को एक साल के लिए दे रहा है ये बड़ा तोहफा..

Jio बम्पर ऑफर: jio अपने 38 करोड़ से अधिक ग्राहकों को एक साल के लिए दे रहा है ये बड़ा तोहफा..
X
By NPG News

नई दिल्ली5 जून 2020। जियो ने हाल ही में अपने कुछ यूजर्स को फ्री में डाटा का तोहफा दिया था, वहीं अब खबर है कि जियो जल्द ही अपने 38 करोड़ से अधिक यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में देने वाली है। बता दें कि जियो पहले से ही अपने यूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन दे रही है।

यह पहला मौका होगा जब जियो अपने ग्राहकों को 399 रुपये की कीमत का एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी। इसका सब्सक्रिप्शन मिलने के बाद जियो के यूजर्स फ्री में कई बड़ी फिल्में, किड्स कंटेंट, हॉटस्टार स्पेशल और क्रिकेट मैच देख सकेंगे।
कंपनी ने इसका टीजर वेबसाइट पर जारी किया है, हालांकि इस ऑफर की शुरुआत कब होगी, इसकी कोई सटीक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर कई बॉलीवुड फिल्मों का प्रीमियर भी होने लगा है। इसके अलावा आप लाइव मैच भी देख सकेंगे।
गौरतलब है कि जियो ने हाल ही में खास ऑफर पेश किया है, जिसका नाम 4X BENEFITS है। उपभोक्ताओं को इस ऑफर के तहत 249 रुपये और इससे ऊपर के प्री-पेड प्लान को रिचार्ज कराने पर रिलायंस डिजिटल, AJIO, ट्रैंड और ट्रैंड फुटवियर की तरफ से एक वैल्यू के डिस्काउंट वाउचर्स मिलेंगे।
यूजर्स इन वाउचर्स का इस्तेमाल चारों कंपनियों के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर इलेक्ट्रॉनिक से लेकर फुटवियर तक की खरीदारी करने के दौरान कर पाएंगे। वहीं, जियो का यह ऑफर एक जून से 30 जून के बीच एक्टिव रहेगा।

Next Story