Begin typing your search above and press return to search.

Jio, Airtel, VI में से किसका है सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान… ऐसे जानिए

Jio, Airtel, VI में से किसका है सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान… ऐसे जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 फरवरी 2021. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो लॉन्च कर देश की टेलीकॉम इंडस्ट्री को पूरी तरह से बदल दिया. अब भारत में 90 प्रतिशत बाजार पर रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की हिस्सेदारी है. अगर आप भी प्रीपेड यूजर हैं और किसी सस्ते प्लान की तलाश में हैं, तो यहां हम आपको 200 रुपये से कम कीमत वाले Jio, Airtel और Vi के प्लान के बारे में बता रहे हैं.

200 रुपये से सस्ते रीचार्ज प्लान्स की कैटेगरी में जियो के पास 149 रुपये का प्लान है जिसमें 24 दिनों की वैधता मिलती है. इसमें हर रोज 1 जीबी डेटा और रोज 100 SMS मैसेज के साथ जियो के सभी ऐप्स के सब्सक्रिप्शन मिलते हैं. दूसरा प्लान 199 रुपये का है, जिसमें 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.5GB डेटा मिलता है. दोनों प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का बेनिफिट मिलेगा.

सस्ता रीचार्ज प्लान की बात करें, तो वोडाफोन आइडिया के पास 148 रुपये का प्लान है, जिसमें हर रोज 1 जीबी डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 मैसेज मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है. दूसरा प्लान 149 रुपये का है, जिसमें कुल 3 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 SMS और 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. तीसरा प्लान 199 रुपये का है, जिसमें 24 दिनों तक हर रोज 1 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं.

एयरटेल के सस्ते प्लान्स की लिस्ट में 149 रुपये का एक प्रीपेड प्लान शामिल है, जिसमें कुल 2 जीबी डेटा मिलता है, लेकिन इसमें वैलिडिटी 28 दिनों की मिलती है. इसमें भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग है. एयरटेल के 179 रुपये वाले प्लान में भी ये सारे बेनिफिट्स मिलते हैं, इसके अलावा प्लान में 2 लाख रुपये का Bharti Axa जीवन बीमा भी मिलता है. एक अौर प्लान 199 रुपये का है, जिसमें 24 दिनों तक हर रोज 1 जीबी डेटा मिलता है. इसके अलावा, इन प्लान्स में कुल 300 SMS और 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो की फ्री सर्विस मिलती है.

Next Story