Begin typing your search above and press return to search.

Jio ने फिर निकाला ये ज़बरदस्त प्लान….जिसमें मिल रहा है 740GB डाटा और 12 हजार कॉलिंग मिनट…

Jio ने फिर निकाला ये ज़बरदस्त प्लान….जिसमें मिल रहा है 740GB डाटा और 12 हजार कॉलिंग मिनट…
X
By NPG News

नई दिल्ली 16 नवंबर 2020। जियो ने भारत के टेलीकॉम बाजार में कदम रखऩे के बाद से ही यहां की पूरी रूपरेखा बदल कर रख दी। जियो अपने यूजर्स के लिए हर तरह के प्लान लेकर आता रहते है। चाहें वो इंटरनेट के बेनिफिट्स हों, कॉलिंग के या दूसरे। कंपनी अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए प्लान लाती ही रहती है। जियो ने अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग कैटेगरी वाले प्लान लॉन्च किए हैं। जब से कोरोना वायरस हमारी जिंदगियों में आया है तब से सारे काम घर से ही होने लहे है जिसके वजह से लोगों के इंटरनेट की खपत बढ़ गई है।

जियो का 2,599 रुपये वाला पैक सबसे ज्यादा डेटा ऑफर करता है. हम आपको इस रिचार्ज के बार में सब कुछ बताते हैं। जियो का 2,599 रुपये वाला ये पैक 365 दिनों की वैलेडिटी के साथ आता है जिसमें कस्टमर को हर दिन 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्रीपेड पैक में हर रोज 2 जीबी के अलावा भी 10 जीबी अतिरिक्त डाटा दिया जाता है, अगर आप ये रिचार्ज कराते हैं तो आपको 740GB हाई-स्पीड डाटा मिलेगा। अगर आपका ये सारा डेटा खत्म हो जाता है तो आप 64Kbps स्पीड पर इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस प्लान में आपको जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है और इसके अलावा दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए 12 हजार मिनट्स ऑफर किए जाते हैं। इसके अलावा ग्राहक को हर दिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ ग्राहक सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलता है। इन सब के अलावा 2,599 रुपये वाले 1 साल वाले इस रिचार्ज में आपको डिज्नी+हॉटस्टार की मेंबरशिप भी फ्री में मिलती है।

Next Story