Begin typing your search above and press return to search.

Jio ने ग्राहकों को फिर दिया झटका, इस खास प्रीपेड प्लान की वैधता घटाई…जानिए इस प्लान के बारे में

Jio ने ग्राहकों को फिर दिया झटका, इस खास प्रीपेड प्लान की वैधता घटाई…जानिए इस प्लान के बारे में
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 फरवरी 2020। दिग्गज टेलीकॉम जियो ने अपने ग्राहकों को झटका देते हुए 1,299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैधता को घटा दिया है। अब ग्राहकों को इस पैक में 336 दिनों की समय सीमा मिलेगी। इससे पहले यूजर्स को इस पैक के साथ 365 दिनों की वैधता मिलती थी।

जियो का 1,299 रुपये वाला प्लान
जियो के इस पैक में यूजर्स को 24 जीबी डाटा और 3,600 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी उन्हें अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 336 दिनों की है।

जियो का 329 रुपये वाला प्लान
जियो के पास एक 329 रुपये का भी प्लान है और यह प्लान भी Others सेक्शन में ही दिखेगा। इस प्लान में 84 दिनों की वैधता मिलती है। इस प्लान के तहत सभी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स मिलते हैं, वहीं जियो के नेटवर्क पर कॉलिंग फ्री है। इस प्लान में कुल 6 जीबी डाटा मिलता है। यह प्लान उनलोगों के लिए बेस्ट है जो लंबी वैधता वाला प्लान चाहते हैं। इस प्लान में भी जियो के सभी एप्स का एक्सेस मिलेगा।

जियो का 297 रुपये वाला प्लान
जियो के पास एक प्लान 297 रुपये का भी है जिसमें 84 दिनों की वैधता मिलती है, हालांकि जियो का यह प्लान जियो फोन के लिए है। अब 297 रुपये वाले प्री-पेड प्लान की ही बात करें तो यह आपको Others सेक्शन में दिखेगा। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

Next Story