Begin typing your search above and press return to search.

Test Match : रांची टेस्ट के लिए रॉबिन्सन, बशीर ने वुड, अहमद की जगह इंग्लैंड की एकादश में जगह बनाई

Test Match : इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ शुक्रवार से यहां जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन और ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को अपनी अंतिम एकादश में शामिल किया है।

Test Match : रांची टेस्ट के लिए रॉबिन्सन, बशीर ने वुड, अहमद की जगह इंग्लैंड की एकादश में जगह बनाई
X
By yogeshwari varma

Test Match : 22 फरवरी इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ शुक्रवार से यहां जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में शुरू होने वाले चौथे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन और ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को अपनी अंतिम एकादश में शामिल किया है।दोनों ने रांची में शुरुआती एकादश में क्रमशः तेज गेंदबाज मार्क वुड और लेग स्पिनर रेहान अहमद की जगह ली है , जो इंग्लैंड के लिए एक महत्वपूर्ण टेस्ट है। राजकोट में 434 रनों की भारी हार के बाद मेहमान टीम मौजूदा पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से पीछे है।

बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली टीम को धर्मशाला में आखिरी टेस्ट मैच को श्रृंखला निर्णायक बनाने के लिए रांची में जीतना होगा। इंग्लैंड के लिए रॉबिन्सन का आखिरी टेस्ट मैच पिछले साल हेडिंग्ले में तीसरा एशेज मैच था, जहां उन्होंने पहली पारी में सिर्फ 11.2 ओवर फेंके थे, लेकिन पीठ की ऐंठन के कारण उन्हें बाकी सीरीज से बाहर होना पड़ा।रांची में होने वाला टेस्ट लंबे प्रारूप में रॉबिन्सन का भारत में पहला मैच होगा। दूसरी ओर, विशाखापत्तनम में अपना टेस्ट डेब्यू करने के बाद यह बशीर का इस प्रारूप में दूसरा मैच होगा, जहां उन्होंने चार विकेट लिए थे।

जबकि रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालेंगे, बशीर स्पिन-गेंदबाजी विभाग में टॉम हार्टले और अंशकालिक जो रूट के साथ शामिल होंगे। मौजूदा सीरीज में 17 के औसत के बावजूद जॉनी बेयरस्टो ने प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बरकरार रखी है, उनका उच्चतम स्कोर 37 है।

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, ओली रॉबिन्सन, शोएब बशीर और जेम्स एंडरसन

Next Story