Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand Weather Update: झारखंड में कड़ाके की ठंड, शीतलहर और सर्द हवा ने बढ़ाई मुश्किलें, बारिश के भी आसार

Jharkhand Weather Update: झारखंड में ठंडी हवाओं ने मुश्किलें बढ़ा दी है. प्रदेश में कड़ाके की सर्दी से लोगों का जीना बेहाल हो गया है. जहाँ उत्तर भारत के बाकी इलाकों में तापमान में सुधार देखा जा रहा है,

Jharkhand Weather Update: झारखंड में कड़ाके की ठंड, शीतलहर और सर्द हवा ने बढ़ाई मुश्किलें, बारिश के भी आसार
X
By Neha Yadav

Jharkhand Weather Update: झारखंड में ठंडी हवाओं ने मुश्किलें बढ़ा दी है. प्रदेश में कड़ाके की सर्दी से लोगों का जीना बेहाल हो गया है. जहाँ उत्तर भारत के बाकी इलाकों में तापमान में सुधार देखा जा रहा है, तो वहीँ झारखंड में तापमान में गिरावट आने लगा है.यहां का तापमान 3 डिग्री से भी कम पर पहुंच गया है. पिछले 24 घंटे में 3 से 7 से तक न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. साथ ही राज्य के कई इलाकों में बारिश की भी संभावना है. जिससे ठंड बढ़ सकती है.

मौसम विभाग के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में पश्चिमी विक्षोभ ने सर्द हवा के प्रवाह को रोक दिया था, जो अब हट चूका है. ऐसे में रांची समेत राज्य के कई जिलों में 17 व 18 जनवरी को हल्की बारिश होने की संभावना है. मंगलवार को रांची का न्यूनतम तापमान 2.5 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 7.9 डिग्री दर्ज किया गया. साथ ही कुछ दिनों घना कोहरा भी पड़ सकता है. लेकिन मौसम में सुधार भी देखने को मिलेगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story