Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक के पास पहुंची महिला, जंजीरों में बांधकर बेदम पीटा, हुई मौत...

संतान पाने की चाहत में महिला को तांत्रिक के हवाले कर दिया। तांत्रिक ने महिला को लोहे की जंजीरों से बांधकर इतना पीटा कि उसकी जान ही चली गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Jharkhand News: संतान प्राप्ति के लिए तांत्रिक के पास पहुंची महिला, जंजीरों में बांधकर बेदम पीटा, हुई मौत...
X
By Sandeep Kumar

झाबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में परिवार की संतान पाने की चाहत में महिला को तांत्रिक के हवाले कर दिया। तांत्रिक ने महिला को लोहे की जंजीरों से बांधकर इतना पीटा कि उसकी जान ही चली गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मामला मेघनगर के नागनवाट गांव का है, यहां की रंजीता की लगभग डेढ़ दशक पहले प्रकाश के साथ शादी हुई थी। उसे संतान नहीं थी, इस स्थिति में ससुराल वाले और मायके वाले दोनों ही संतान की चाहत रखते थे। इसी के चलते वे लोग महिला को राणापुर में तांत्रिक के पास ले गए।

तांत्रिक का कहना था कि महिला पर भूत-प्रेत सवार है, लिहाजा इसका उपचार करना होगा। इसके लिए तांत्रिक ने महिला को तीन दिन तक अलग-अलग तरह से प्रताड़ित किया। आखिरकार उसकी तीसरे दिन तबियत बिगड़ गई तब तांत्रिक ने अस्पताल ले जाने की सलाह दी। अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

परिजनों का कहना है कि महिला को तांत्रिक के पास ले गए थे, वहां वह तीन दिन से लगातार बुला रहा था। तांत्रिक का कहना था कि महिला के शरीर में बुरी आत्मा का प्रवेश है, जिसे बाहर निकलना होगा।

तीसरे दिन तांत्रिक ने महिला को लोहे की जंजीरों से पीटा, वह बेहोश हो गई और होश में नहीं आई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित के परिजनों के बयान दर्ज किए जाएंगे और बिसरा रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला की मौत कैसे हुई है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story