Begin typing your search above and press return to search.

Jharkhand News: कलयुगी बेटे बेरहमी से की पिता की हत्या, कुल्हाड़ी से सिर पर किया हमला

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद में कलयुगी बेटे ने बेरहमी से अपने पिता की हत्या कर दी. मामला धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला की है.

Jharkhand News: कलयुगी बेटे बेरहमी से की पिता की हत्या, कुल्हाड़ी से सिर पर किया हमला
X
By Neha Yadav

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद में कलयुगी बेटे ने बेरहमी से अपने पिता की हत्या कर दी. मामला धनबाद के भूली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला की है. जहाँ युवक ने गुरुवार सुबह अपने 50 साल के पिता की कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक़, आरोपी जफर ऊर्फ बिट्टू मानसिक रूप से बीमार है. जिसके कारण बार - बार उसे गुस्सा आ जाता है. गुरुवार सुबह जफर किसी बात से अपने पिता मुजफ्फर से नाराज हो गया और गुस्सा होकर पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी की माँ शोर मचाने लगी. महिला का शोर सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, घायल अवस्था में फ़ौरन मुजफ्फर को अस्पताल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इस बात की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने डीएसपी का कहना है कि अभी मौत की वजह का पता नहीं चला है. आरोपी ने जिस कुल्हाड़ी से हमला किया था उसे नाले में फेंक दिया था. जिसे बरामद कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story